• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हरमनप्रीत कौर के हिसाब से भारत को इसमें है सुधार की दरकार

गुयाना (वेस्टइंडीज)। महिला टी20 विश्व कप के पहले मैच में न्यूजीलैंड के खिलाफ रिकॉर्ड शतक जडऩे वाली भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा कि टूर्नामेंट में उनकी टीम को अभी लंबा सफर तय करना है। हरमनप्रीत द्वारा 51 गेंदों में बनाए गए 103 रनों की बदौलत भारत ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड को 34 रनों से शिकस्त देकर प्रतियोगिता की विजयी शुरुआत की।

मैच के बाद हरमनप्रीत ने कहा कि मैं इस को लेकर उत्साहित हूं लेकिन हमें अभी भी लंबा सफर तय करना है। हमें एक टीम के रूप में बहुत सुधार करने की आवश्यकता है। मुझे पता है कि अगर मैं टिक गई तो मैं अपने शॉट खेल सकती हूं। जेमी ने भी बेहतरीन खेल दिखाया। जब आप आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तब आपको ऐसे बल्लेबाज की जरूरत होती है जो छोर बदलता रहे।

हालाकि, हमें गेंदबाजी में भी सुधार की जरूरत है। हरमनप्रीत ने कहा कि जीतना खेल का एक हिस्सा है और जब से रमेश पोवार सर हमसे जुड़े हैं तबसे टीम में काफी बदलावा आया है। भारतीय टीम अपने अगले मैच में रविवार को पाकिस्तान का सामना करेगी।

ब्रंट चोट के कारण विश्व कप से बाहर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 World Cup : Harmanpreet Kaur says, India need improvement in bowling
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 world cup, harmanpreet kaur, india, improvement in bowling, indian captain harmanpreet kaur, west indies, ramesh powar, katherine brunt, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved