• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

फाइनल में हार के बाद बोले विलियमसन, हम ज्यादा मौके नहीं बना पाए

T20 WC: Unfortunately, we were not able to create many opportunities, says Williamson - Cricket News in Hindi

दुबई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने महसूस किया कि आईसीसी टी20 विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 173 रनों का बचाव करते हुए उनकी टीम उस मैच में ज्यादा मौके नहीं बना पाई। यह कहते हुए कि अपने पहले टी20 विश्व कप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया की टीम टार्गेट का पीछा करते हुए पूरी तरह से चैंपियन बनने के योग्य थी। बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया से आठ विकेट से हार गई थी। विलियमसन ने फाइनल के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "मैंने सोचा था कि जो प्रयास किए गए थे वे उत्कृष्ट थे। टीम ने कड़ी मेहनत की, जो एक प्रतिस्पर्धी टार्गेट था। दुर्भाग्य से, हम कई मौके बनाने और उन सफलताओं को प्राप्त करने में सक्षम नहीं साबित हुए। यह थोड़ा निराशाजनक था। मुझे लगता है कि हमने पूरे दौर में परिस्थितियों को देखा है। वे काफी सुसंगत रहे हैं और गेंद थोड़ी स्किड हुई, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई टीम अपने लक्ष्य का पीछा करने में सक्षम रही। उनका शानदार अभियान रहा है और पूरी तरह से उस (टाइटल) के हकदार थे।"

विलियमसन का मानना था कि "पिच की शुरुआत में रन बनाना मुश्किल था क्योंकि वे पहले दस ओवरों में 57/1 ही बना पाए थे। यह कठिन लग रहा था। दुबई की पिचों के बारे में मुझे लगता है कि सामान्य विशेषताओं की तरह एक मंच बनाने और वहां से तेजी लाने के लिए अच्छा था जो हम करने में सक्षम थे। मुझे लगता है कि जब आप हारते हैं, तो आप कई अलग-अलग क्षेत्रों को देखते हैं और आप सब कुछ अधिक चाहते हैं। लेकिन मुझे लगता है कि अगर हम समग्र रूप से देखें, अभियान और प्रयास जो चला गया और प्रदर्शन जो हमें यहां तक ले आया। लेकिन आप ऑस्ट्रेलिया के एक बहुत मजबूत पक्ष के खिलाफ मैदान में उतरते हैं, तो वे बहुत अच्छा खेल रहे हैं और उन्होंने आज रात फिर से ऐसा ही किया।"

दस चौकों और तीन छक्कों की मदद से 48 गेंदों में 85 रन की अपनी तूफानी पारी के बारे में बात करते हुए, विलियमसन ने टिप्पणी की, "योगदान करना अच्छा था। मुझे लगता है कि जब आप अंतिम परिणाम के साथ समाप्त करते हैं, तो हमेशा थोड़ा और अधिक चाहते हैं। आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि एक बल्लेबाज के रूप में या साझेदारी का हिस्सा होने के नाते जिसकी वास्तविक कदर हो और निश्चित रूप से हमारा यही फोकस था। लेकिन दुर्भाग्य से, आज यह हमें काफी दूर नहीं ले गया। लेकिन कई अच्छे योगदान हैं। हमारी टीम ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।"

31 वर्षीय ने इस खिलाड़ी ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने उन पर दबाव बनाने के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया, जिससे उनके गेंदबाज सबसे ज्यादा जरूरत पड़ने के बावजूद महत्वपूर्ण विकेट लेने से वंचित रह गए।

उन्होंने कहा, "इस पूरी प्रतियोगितामें गेंदबाजी आक्रमण हमारे लिए एक मजबूत बिंदु रहा है। आपको एक स्थान से दूसरे स्थान पर, टीम से टीम में समायोजन करना पड़ता है और यह एक टूर्नामेंट खेल में खेलने की प्रकृति है। आज रात, आप हमेशा उन छोटे-छोटे कामों को देख सकते हैं जिन्हें आप थोड़ा बेहतर करना चाहते हैं।"

न्यूजीलैंड का अगला अंतर्राष्ट्रीय असाइनमेंट भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला है, जो बुधवार से जयपुर में शुरू होगी। टी20 अंतर्राष्ट्रीय श्रंखला के बाद, ब्लैक कैप्स कानपुर और मुंबई में खेले जाने वाले दो टेस्ट में भाग लेंगे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 WC: Unfortunately, we were not able to create many opportunities, says Williamson
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: unfortunately, we were not able to create many opportunities, kane williamson, t20 world cup, australia vs new zealand, t20 world cup trophy, matthew wade, glenn maxwell, mitchell marsh, david warner, kane williamson, aaron finch, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved