• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सचिन, सहवाग ने की शेफाली वर्मा की तारीफ

T20 WC: Sachin, Sehwag all praise for rockstar Shafali - Cricket News in Hindi

मुंबई। भारत के दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग ने महिला टीम की युवा बल्लेबाज शेफाली वर्मा की तारीफ की है। शेफाली इस समय आस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी-20 विश्व कप में अपने बल्ले से सभी को प्रभावित किया है। 16 साल की इस दाएं हाथ की बल्लेबाज ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में 34 गेंदों पर 46 रनों की पारी खेल टीम की जीत में अहम योगदान दिया जिसके दम पर टीम सेमीफाइनल में पहुंचने में सफल रही।

अपनी पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। अभी तक उन्होंने विश्व कप के तीन मैचों में कुल 114 रन बनाए हैं। इस युवा खिलाड़ी ने इस दौरान 172.72 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं। उनसे पहले विश्व कप में इतनी तेज स्ट्राइक रेट से किसी बल्लेबाज रन नहीं किए।

तेंदुलकर ने ट्वीट किया, "हमारी टीम ने इस विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बनने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। यह रोमांचक मैच था, जिसमें हमने दबाव की स्थिति में अच्छा किया। शेफाली वर्मा को एक और बेहतरीन पारी खेलते देख अच्छा लगा।"

इस पर शेफाली ने जवाब दिया, "आपके शब्दों और समर्थन के लिए शुक्रिया सर। मैं टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देती रहूंगी।"

वहीं सहवाग ने ट्वीट किया, "वाह भाई वाह। लड़कियों ने दबाव में बेहतरीन खेल दिखाते हुए न्यूजीलैंड को हराया और टी-20 विश्व कप के सेमीफाइनल में जगह बनाई। शेफाली वर्मा रॉकस्टार हैं। आनंद आ रहा है लड़कियों का प्रदर्शन देखने में।"

शेफाली ने सहवाग को भी धन्यवाद देते हुए लिखा, "आपके शब्दों के लिए शुक्रिया सर। आपका समर्थन मेरे लिए काफी मायने रखता है। धन्यवाद।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 WC: Sachin, Sehwag all praise for rockstar Shafali
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rockstar shafali, sachin tendulkar, virender sehwag, shafali verma, women t20 world cup, t20 world cup, सचिन तेंदुलकर, वीरेंद्र सहवाग, शेफाली वर्मा, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved