• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

T20 विश्व कप : साल में 2 आईसीसी खिताब की आस पर विलियम्सन बोले, यह उपलब्धि होगी

T20 WC: It would be some achievement, says Williamson on winning two ICC titles in a year - Cricket News in Hindi

दुबई। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को लगता है कि एक साल में दो आईसीसी खिताब जीतने की संभावना उनकी टीम की उपलब्धि होगी। साथ ही उन्होंने कहा कि उनका ध्यान सही ढंग से खेलने और अपनी योजनाओं को पूर्णता के साथ क्रियान्वित करने पर होगा। न्यूजीलैंड इस साल जून में साउथेम्प्टन में उद्घाटन विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीतने के बाद आईसीसी इवेंट के अपने तीसरे और इस साल के दूसरे फाइनल में है।

विलियम्सन ने शनिवार को प्री फाइनल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, "यह उपलब्धि होगी। लेकिन इस समय हम जहां खड़े हैं, वहां क्रिकेट का खेल है। हम उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं और उन चीजों को लागू करना चाहते हैं जो हमारे लिए महत्वपूर्ण हैं। मुझे लगता है कि यह वास्तव में रोमांचक अवसर है। हम कल के मैच की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

विलियम्सन ने फाइनल से पहले विकेटकीपर और बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की हार पर अफसोस जताया। अबू धाबी में इंग्लैंड के खिलाफ पहले सेमीफाइनल में, कॉनवे ने 38 गेंदों में 46 रन पर स्टंप होने के बाद उनके बल्ले पर जोर से मुक्का मारा, जिसके परिणामस्वरूप उनके दाहिने हाथ की पांचवीं उंगली में चोट लगी। जाहिर है, डेवोन का नुकसान बहुत बड़ा है। आप जानते हैं, वह हमारे लिए सभी प्रारूपों का एक बड़ा हिस्सा रहा है।"

उन्होंने पुष्टि की कि प्लेइंग इलेवन में कॉनवे की जगह टिम सीफर्ट आएंगे। सीफर्ट ने न्यूजीलैंड का टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। इससे पहले तेज गेंदबाज एडम मिल्ने को तरजीह दी गई थी। उन्होंने शुक्रवार को अभ्यास सत्र में कॉनवे के साथ प्रशिक्षण लिया था।

विलियम्सन ने कहा, "वे दोनों महान हैं और दोनों कीपिंग (विकेट) करते हैं। इसलिए वे एक-दूसरे की मदद कर रहे थे जो बहुत अच्छा था। डेवोन के साथ जो हुआ वह एक वास्तविक शर्म की बात थी और वह अभी भी टीम को जितना दे सके उतना देना चाहते हैं।"

31 वर्षीय कप्तान ने जोर देकर कहा कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया के लेग स्पिनर एडम जम्पा के खिलाफ अपनी योजनाओं पर ध्यान केंद्रित करेगी। जम्पा ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बड़ा मध्य-क्रम प्रवर्तक रहा है, जिसने 5.69 की इकॉनमी रेट से 12 विकेट लिए हैं। टूर्नामेंट से पहले दोनों टीमों के बीच अभ्यास मैच में जम्पा ने विलियम्सन और मार्टिन गप्टिल को चार ओवरों में 2/17 के अपने स्पेल में आउट कर दिया था। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 WC: It would be some achievement, says Williamson on winning two ICC titles in a year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 wc it would be some achievement, says williamson on winning two icc titles in a year, icc t20 world cup all set to crown a first-time winner, icc t20 world cup, t20 world cup, australia vs new zealand, australia, new zealand, kane williamson, aaron finch, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved