• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

T20 लीग : बारबडोस के लिए खेलेंगे स्मिथ, इस दिग्गज की लेंगे जगह

जॉनसन ने बिग बैश लीग से लिया संन्यास

मेलबोर्न।
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने घरेलू टी20 टूर्नामेंट बिग बैश लीग (बीबीएल) से संन्यास लेने की घोषणा की है। 36 साल के जॉनसन ने लीग में बढ़ते मैचों का हवाला देते हुए संन्यास लेने का फैसला किया। बीबीएल के अगले संस्करण की शुरुआत 19 दिसंबर से हो रही है, जिसमें इस बार 56 ग्रुप मैच खेले जाएंगे। आठ टीमें होम एंड अवे प्रारूप में कुल 14 मैच खेलेंगी।

जॉनसन के कोच सैम हेल्वर्सन ने कहा कि बीबीएल में मैच अब अधिक और लंबे होंगे, खासकर उनके लिए जो अब 37 साल के होने वाले हैं। जॉनसन पिछले दो सीजन से पर्थ स्कॉचर्स के लिए खेल रहे थे। उन्होंने 19 मैचों में 20 विकेट लिए थे। वर्ष 2015 में ऑस्ट्रेलिया के विश्व कप विजेता टीम के सदस्य रहे जॉनसन ने हालांकि यह नहीं बताया कि वे इंडियन प्रीमियम लीग में खेलेंगे या नहीं।

वे इस संस्करण में कोलकाता नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा थे। उन्होंने हाल में ही यूएई में होने वाली टी10 लीग के साथ करार किया है। जॉनसन ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 73 टेस्ट, 153 वनडे और 30 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले, जिसमें उन्होंने क्रमश: 313, 239 और 38 विकेट हासिल किए थे।

ये भी पढ़ें - T20 सीरीज : टीम इंडिया में रैना की वापसी, इन 5 की छुट्टी

यह भी पढ़े

Web Title-T20 League : Steven Smith will play for barbados tridents
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 league, steven smith, barbados tridents, shakib al hasan, australia, bangladesh, mitchell johnson, big bash league, bbl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved