• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

''टी-20 को पॉपुलेरिटी मिली लेकिन बीसीसीआई ने टेस्ट के लिए कुछ खास नहीं किया''

T20 gets popularity but BCCI has not done anything special for the test - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का मानना है कि बीसीसीआई ने भले ही केट को बेहद लोकप्रिय और सफल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) दी, लेकिन उसने टेस्ट क्रिकेट के प्रचार और प्रसार के लिये कुछ खास नहीं किया। अपनी बेबाक टिप्पणियों के लिए मशहूर गंभीर ने प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय और सीईओ राहुल जोहरी की उपस्थिति में यह बात कही।


गंभीर ने कहा, मुझे नहीं लगता कि बीसीसीआई ने टेस्ट क्रिकेट का उस तरह से प्रचार और प्रसार किया, जैसा कि उसने वनडे और टी-20 के मामले में किया। मुझे वेस्ट इंडीज के खिलाफ (2011 में) ईडन गार्डेन्स पर खेला गया टेस्ट मैच याद है। भारत पहले दिन बल्लेबाजी कर रहा था और केवल 1000 लोग स्टेडियम में थे। उन्होंने यहां एक कार्यक्रम के दौरान कहा, कल्पना करो कि वीरेंदर सहवाग, सचिन तेंडुलकर, वीवीएस लक्ष्मण खेल रहे हों और केवल 1000 दर्शक मौजूद हों।


ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह को लगता है कि टेस्ट क्रिकेट दूसरी श्रेणी के शहरों में आयोजित किया जाना चाहिए लेकिन गंभीर को यह समाधान नहीं लगता। भारत की तरफ से 58 टेस्ट और 147 वनडे खेलने वाले गंभीर ने कहा, मैं नहीं जानता लेकिन कहीं कुछ गड़बड़ी हुई है। हो सकता है कि उन्हें टी-20 और वनडे में कटौती करनी पड़े।

गंभीर का मानना है कि टेस्ट मैचों से पहले सीमित ओवरों के मैच खेलने से थोड़ी मदद मिल सकती है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 gets popularity but BCCI has not done anything special for the test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20, bcci, test match, indian cricket, gautam gambhir, नई दिल्ली, पूर्व भारतीय सलामी, बल्लेबाज गौतम गंभीर, बीसीसीआई, इंडियन प्रीमियर लीग, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved