• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

T20 चैलेंज मैच : ये हैं हरमनप्रीत और स्मृति की टीमों की सदस्य

मुंबई। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की ओर से गुरुवार को महिला टी20 चैलेंज मैच के लिए गुरुवार को टीमों की घोषणा की गई है। इस मैच का आयोजन आईपीएल क्वालीफायर-1 से पहले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में किया जाएगा।

इस मैच में स्मृति मंधाना आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स और हरमनप्रीत कौर आईपीएल सुपरनोवास टीम की कमान संभालेंगी। इसके साथ ही, इस मैच के लिए आईपीएल ट्रेलब्लेजर्स की कोचिंग की जिम्मेदारी तुषार अरोथे संभाल रहे हैं, वहीं बीजू जॉर्ज आईपीएल सुपरनोवास टीम का मार्गदर्शन करेंगे। बीसीसीआई ने एक बयान में कहा, यह अपने आप में एक अनूठा मैच है, जिसके लिए प्रत्येक टीम में 13-13 खिलाडिय़ों को रखा गया है।

इनमें ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड से 10 अंतरराट्रीय खिलाड़ी भी शामिल हैं। बोर्ड ने कहा, इस मैच का आयोजन वीवो आईपीएल क्वालीफायर-1 से पहले किया जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया की कप्तान मेग लैनिंग ने चोट से उबरकर वापसी की है और उन्हें हरमनप्रीत की आईपीएल सुपरनोवास में शामिल किया गया है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-T20 Challenge Match : These are members of Harmanpreet Kaur and Smriti Mandhana teams
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: t20 challenge match, harmanpreet kaur, smriti mandhana, ipl trailblazers, ipl supernoavs, deepti sharma, jhulan goswami, mithali raj, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved