• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सिलहट वनडे : बांग्लादेश ने वेस्टइंडीज से 2-1 से जीती सीरीज

Sylhet ODI: Bangladesh win series 2-1 from West Indies - Cricket News in Hindi

सिलहट। मेहदी मिराज (29/4) के बाद तमीम इकबाल (नाबाद 81) और सौम्य सरकार (80) के अर्धशतकों से बांग्लादेश ने शुक्रवार को यहां तीसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज को आठ विकेट से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। वेस्टइंडीज की टीम शाई होप (108) के लगातार दूसरे शतक के बावजूद नौ विकेट पर 198 रन ही बना सकी। विकेटों के पतझड़ के बीच होप अंत तक मेहमान टीम की उम्मीद बनकर डटे रहे।

उन्होंने 131 गेंदों की पारी में नौ चौके और एक छक्का लगाया। उनके अलावा मार्लोन सैमुअल्स ने 19 और कीमो पॉल ने 12 रनों का योगदान दिया। बांग्लादेश की ओर से मिराज के चार विकेटों के अलावा शाकिब अल हसन और कप्तान मशर्रफे मुर्तजा ने दो-दो और मोहम्मद सैफुद्यीन ने एक विकेट चटकाए। वेस्टइंडीज से मिले 199 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश ने तमीम और सरकार के अर्धशतकों से 38.3 ओवर में दो विकेट खोकर हासिल कर लिया।

तमीम ने 104 गेंदों की पारी में नौ चौके लगाए। उनके अलावा सरकार ने 81 गेंदों की पारी में पांच चौके और पांच छक्के जड़े। लिटन दास ने 23 और मुश्फिकुर रहीम ने नाबाद 16 रन बनाए। वेस्टइंडीज के लिए कीमो पॉल ने 38 रन देकर दो खिलाड़ियों को आउट किया। दोनों टीमों के बीच अब 17 दिसंबर से तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sylhet ODI: Bangladesh win series 2-1 from West Indies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tamim iqbal, gentle government, half-century, bangladesh vs west indies, cricket news, sports news, sports news in hindi, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved