• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सिडनी टेस्ट : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सम्मान बचाने उतरेगा इंग्लैंड

सिडनी। एशेज सीरीज पहले ही गंवा चुकी इंग्लैंड की क्रिकेट टीम आखिरी टेस्ट मैच जीतकर अपने सम्मान की रक्षा करने गुरुवार को सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उतरेगी। स्टीवन स्मिथ की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलिया की कोशिश एक और जीत हासिल कर सीरीज का अंत अपराजित रहते हुए करने की होगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम 3-0 से पहले ही सीरीज अपने नाम कर चुकी है।

मेलबोर्न में खेला गया चौथा टेस्ट मैच ड्रॉ रहा था। ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मैच में एक अच्छी खबर है कि तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क चोट के बाद वापसी करने को तैयार हैं। वे चौथे टेस्ट मैच में पैर में चोट के कारण नहीं खेले थे। स्टार्क ने पहले तीन मैच में 19 विकेट अपने नाम किए हैं। मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम एकादश की घोषणा कर दी है। स्टार्क के तौर पर टीम में एक ही बदलाव किया गया है। वे जैक्सन बर्ड की जगह टीम में आए हैं।

वहीं, पीठ की समस्य से जूझ रहे स्मिथ टीम का नेतृत्व करने को तैयार हैं। मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में स्मिथ ने कहा, थोड़ी सी परेशानी हो गई थी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है जिसे मैने पहले कभी महसूस नहीं किया हो। मैंने आज नेट में अच्छी बल्लेबाजी की और अच्छे कैच भी पकड़े। स्मिथ ने कहा, मुझे यहां एससीजी में बल्लेबाजी करना पसंद है। यह मेरा घरेलू मैदान है। मैंने यहां अच्छा स्कोर किया है। इसलिए उम्मीद है कि मैं अपने फॉर्म को जारी रखूंगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sydney Test : England is eying on to save honour against Australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sydney test, england, australia, england vs australia, fifth test, steven smith, joe root, mason crane, mitchell starc, moeen ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved