• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

चौथा टेस्ट : मौसम मेजबान पर मेहरबान, तो भारत के लिए बना ‘विलेन’

सिडनी। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चौथे और अंतिम टेस्ट मैच का चौथा दिन बारिश के कारण बाधित रहा और समय से पहले ही स्टम्प्स की घोषणा कर दी गई। हालांकि, रविवार को दूसरे सत्र में दोनों टीमों को पिच पर खेलने का मौका मिला और इस पर ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 104.5 ओवर में 300 रनों का स्कोर बनाया।

इसके बाद भारत ने दूसरी पारी न खेलते हुए ऑस्ट्रेलिया को फॉलोऑन खेलने का मौका दिया और इस पर ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में बिना कोई विकेट गंवाए छह रन बनाए, जिसमें बारिश ने दखल दी। ऐसे में समय से पहले ही स्टम्प्स की घोषणा कर दी गई। ऑस्ट्रेलिया के लिए उस्मान ख्वाजा (4) और मार्कस हैरिस (2) नाबाद हैं। भारत को अंतिम दिन टेस्ट जीतने के लिए कंगारुओं के सभी 10 विकेट झटकने होंगे।

सोमवार को खेल आधा घंटा पहले शुरू होगा और अधिकतम 98 ओवर डाले जा सकेंगे। शनिवार को भी बरसात के कारण 16 ओवर का खेल नहीं हो पाया था। इससे पहले आज दोनों टीमों को पहले सत्र में खेलने का मौका नहीं मिला। इस सत्र में एक भी गेंद नहीं फेंकी गई और भोजनकाल की घोषणा कर दी गई। दूसरे सत्र में ऑस्ट्रेलिया अपने पिछले दिन छह विकेट पर 236 रनों से आगे खेलने उतरा और उसने अपने खाते में 64 रन जोड़ पहली पारी में 300 रन बनाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sydney Test : Bad weather becomes villain for india but supports australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sydney test, bad weathr, india, australia, india vs australia, fourth test, scg, sydney cricket ground, rain, marcus harris, kuldeep yadav, सिडनी क्रिकेट ग्राउंड, एससीजी, ऑस्ट्रेलिया, भारत, चौथे और अंतिम टेस्ट, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved