• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

सूजी बेट्स नहीं तोड़ पाई खुद का रिकॉर्ड, टॉप-5 में 2 भारतीय

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड की महिला क्रिकेट टीम ने डबलिन में शुक्रवार को खेले गए तीन मैच की सीरीज के पहले वनडे में आयरलैंड को 346 रन से रौंद दिया। यह महिला क्रिकेट में रनों के अंतर के हिसाब से चौथी सबसे बड़ी जीत है। न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में चार विकेट पर 490 रन ठोके, जो पुरुष व महिला वनडे के इतिहास में सबसे बड़ा स्कोर है। जवाब में आयरलैंड की टीम 35.3 ओवर में 144 रन पर ही ढेर हो गई। न्यूजीलैंड की ओर से कप्तान सूजी बेट्स व मैडी ग्रीन ने शतक जमाए।

बेट्स ने 94 गेंदों पर 24 चौकों व दो छक्कों की मदद से 151 और ग्रीन ने 105 गेंदों पर 15 चौकों व एक छक्के की बदौलत 121 रन ठोके। बेट्स ने महिला वनडे क्रिकेट का संयुक्त 12वां सबसे बड़ा स्कोर बनाया। हालांकि वे न्यूजीलैंड की ओर से सबसे बड़ी पारी खेलने के खुद के ही रिकॉर्ड को नहीं तोड़ पाईं। बेट्स ने 19 मार्च 2009 को सिडनी में पाकिस्तान के खिलाफ 168 रन बनाए थे।

अब हम देखेंगे महिला वनडे मुकाबलों में खेली गईं 5 टॉप पारियां :-


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suzie Bates scored 151 runs against Ireland, see top-5 odi innings
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suzie bates, ireland, top-5 odi innings, newzealand, maddy green, newzealand vs ireland, dublin, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved