• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल सिडनी वनडे से आउट, जांच पूरी होने तक सस्पेंड

नई दिल्ली। भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और लोकेश राहुल का शनिवार से सिडनी में शुरू हो रही तीन वनडे सीरीज में खेलने पर संशय बना है क्योंकि इन दोनों को टीवी चैनल पर शो के दौरान विवादित बयान को लेकर प्रतिबंधित कर दिया गया है।

सर्वोच्च अदालत द्वारा नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति (सीओए) की महिला सदस्य डायना इडुल्जी ने इन दोनों पर सजा तय होने तक प्रतिबंधित करने को कहा है। सीओए के अध्यक्ष विनोद राय ने इससे पहले इन दोनों पर दो वनडे मैचों का प्रतिबंध लगाने की बात कही थी।

डायना ने इस संबंध में एक ईमेल लिखा है जिसकी प्रति आईएएनएस के पास है। उसमें लिखा है, ‘‘कानून को ध्यान में रखते हुए और जब तक इस मुद्दे को पूरी तरह से सुलझा लिया नहीं जाता तब तक, टीम संबंधित खिलाडिय़ों से यह बात कह दे कि इस मामले में अगली कार्रवाई होने तक दोनों को प्रतिबंधित किया जाता है।’’

इस संबंध में पांच सदस्यीय शीर्ष परिषद समिति का गठन किया गया है जिसमें अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव और कोषाध्यक्ष शामिल हैं। यह समिति इस मसले की जांच करेगी।

इस स्थिति में भारतीय टीम सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर होने वाले मैच में पांड्या और राहुल के बिना उतरेगी।

बीसीसीआई के सूत्रों के मुताबिक राहुल का पहले से ही अंतिम-11 में खेलना तय नहीं माना जा रहा था जबकि अंतिम फैसला आने तक पांड्या भी बाहर हैं।

इस मुद्दे पर भारतीय कप्तान विराट कोहली पहले ही अपनी राय रख चुके हैं। उन्होंने कहा है कि टीम प्रबंधन इन दोनों पर फैसले का इंतजार कर रहा है।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suspended Hardik Pandya, KL Rahul To Be Sent Back From Australia Mid-Tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suspended hardik pandya, kl rahul, australia mid-tour, india cricket team, australia cricket team, lokesh rahul, hardik pandya, australia vs india, cricket australia vs india, 1st odi, हार्दिक पांड्या, लोकेश राहुल, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved