• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस फेक न्यूज से परेशान हैं रैना का परिवार व दोस्त, फैंस से की यह अपील

नई दिल्ली। बाएं हाथ के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना पिछले कुछ समय से भारतीय टीम से बाहर हैं। टी20 और वनडे में सबसे बढिय़ा खिलाडिय़ों में से एक माने जाने वाले रैना वापसी के लिए प्रयासरत हैं। हालांकि वे इस बार इंग्लैंड में होने जा रहे वनडे विश्व कप में नहीं दिखेंगे। रैना फिलहाल अपने खेल के बजाय किसी और कारण से चर्चा में है। दरअसल यूट्यूब पर कुछ शरारती तत्वों ने वीडियो शेयर करते हुए रैना की सडक़ दुर्घटना में मौत की बात कही थी।

रैना इस अफवाह से काफी परेशान हो गए और उन्होंने सोमवार को ट्वीट कर फैंस को इसे नजरअंदाज करने की बात कही। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि पिछले कुछ दिनों से यूट्यूब पर मेरी कार ऐक्सिडेंट की फेक खबर फैलाई जा रही है। इस फेक खबर से मेरा परिवार और दोस्त बुरी तरह परेशान हैं।

मेरा आप सभी से निवेदन है कि इस तरह की खबरों को अनदेखा करें। भगवान की कृपा से मैं बिल्कुल ठीक हूं। जिन यूट्यूब चैनलों ने ऐसी अफवाह उड़ाई है, वे रिपोर्ट किए गए हैं और उम्मीद है कि जल्द ही उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suresh Raina quashes reports of his death in road accident, appeals to fans on twitter
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suresh raina, road accident, twitter, left hander batsman suresh raina, you tube channel, raina tweet, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved