• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

रैना ने इन दो विदेशियों से काफी सीखा, रायुडू-कोहली के लिए कहा...

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना का कहना है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में चेन्नई सुपर किंग्स में उनके साथी खिलाड़ी अंबाति रायुडू को अच्छे प्रदर्शन का फायदा मिला है और इस कारण वे इंग्लैंड सीरीज के लिए भारत की वनडे टीम में वापसी कर पाए हैं। रायुडू को इंग्लैंड के खिलाफ खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।

राजधानी दिल्ली में आयोजित खेल संबधी उपकरण तैयार करने वाली कंपनी ऐसिक्स के एक समारोह में शामिल रैना ने आईएएनएस से बातचीत के दौरान क्रिकेट से जुड़ी कई चीजों के बारे में बात की। वनडे टीम में रायुडू की वापसी में आईपीएल के प्रदर्शन की भूमिका के बारे में रैना ने कहा, लीग में अच्छे प्रदर्शन के कारण रायुडू को फायदा मिला है। हालांकि, वे दुर्भाग्यशाली रहे हैं कि अहमदाबाद में 2014 में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में शतकीय पारी खेलने के बावजूद भी वे भारतीय टीम में नियमित रूप से शामिल नहीं हो सके।

अच्छा लगता है जब कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन करता है और भारतीय टीम में स्थान हासिल कर पाता है। आशा है कि वे इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पिछले सीजन के मुकाबले इस सीजन में रैना की बल्लेबाजी में बदलाव देखा गया है और एक सीनियर खिलाड़ी के तौर पर शीट एंकर का रोल प्ले करते देखे गए हैं। इस बारे में उन्होंने कहा, हमने पूरी जिम्मेदारी के साथ अच्छा प्रदर्शन किया है।

बल्लेबाजी पावरप्ले पर निर्भर करती है। छह ओवर में आप अपने शॉट खेलते हो। छह से नौ ओवर में स्ट्राइक रोटेट करते हो, 14 ओवर तक आप अलग गेंदबाजी पर अलग बल्लेबाजी करते हैं। एंकरिंग रोल है इसका लुत्फ उठा रहा हूं। उम्मीद है क्वालीफाई करने वाले मैचों में टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। आईपीएल में सबसे अधिक रन स्कोर मामले में रैना और विराट कोहली आगे-पीछे चलते रहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suresh Raina learn very much from these two foreigners in IPL, reaction about Rayudu and Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suresh raina, two foreigners ipl, ambati rayudu, virat kohli, ipl-11, ipl 11, ipl 2018, indian premier league, chennai super kings, csk, michael hussey, mathew hayden, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved