• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुरेश रैना ने खुद को बताया नं.4 का दावेदार, ऋषभ पंत के लिए बोले...

चेन्नई। भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे बाएं हाथ के बल्लेबाज सुरेश रैना का मानना है कि वे अभी भी वनडे और टी20 टीम में नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। रैना ने आखिरी बार पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में भारत के लिए मैच खेला था और टी20 विश्व कप से पहले टीम में वापसी का प्रयास कर रहे हैं। वर्ष 2020 और 2021 में लगातार दो विश्व कप खेले जाने हैं।

द हिन्दू ने गुरुवार को रैना के हवाले से बताया, मैं भारत के लिए नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर सकता हूं। मैंने पहले भी उस स्थान पर बल्लेबाजी की है और अच्छा प्रदर्शन किया है। दो विश्व कप खेले जाने हैं और मैं मौके की तलाश में हूं। भारतीय टीम में नंबर-4 का स्थान लंबे समय से चर्चा का विषय बना हुआ है।

कुछ समय तक अंबाति रायुडू को नंबर-4 पर खिलाने के बाद चयनकर्ताओं ने विश्व कप के लिए विजय शंकर को टीम में चुना। शंकर के चोटिल होने के बाद युवा ऋषभ पंत को इस स्थान पर मौका दिया जा रहा है, लेकिन वे निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suresh Raina feels that he is strong contender of no.4 position, reaction about Rishabh Pant
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suresh raina, no4 position, rishabh pant, raina pant, left handed batsman suresh raina, team india, ms dhoni, ambati rayudu, vijay shankar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved