• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

डे-नाइट टेस्ट में कप्तानी करेंगे लकमल, ये भी थे विकल्प लेकिन...

बारबडोस। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शनिवार से शुरू होने जा रही तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में दाएं हाथ के तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल को कप्तान बनाए जाने की घोषणा की है। गुलाबी गेंद से होने वाले इस एकमात्र डे-नाइट टेस्ट मैच में लकमल, दिनेश चांडीमल की जगह लेंगे, जिन्हें बाल टेम्परिंग मामले में एक मैच के लिए प्रतिबंधित किया जा चुका है।

चांडीमल ने अपने ऊपर लगे प्रतिबंध के खिलाफ अपील की थी, जिसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा नियुक्त न्यायिक आयुक्त माइकल बेलॉफ क्यूसी ने शुक्रवार को खारिज कर दिया था। बोर्ड की ओर से जाारी एक बयान में कहा गया, श्रीलंका क्रिकेट यह घोषणा करना चाहता है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ शनिवार से शुरू होने जा रहे तीसरे और आखिरी टेस्ट मैच में तेज गेंदबाज सुरंगा लकमल टीम के कप्तान होंगे।

लकमल को चांडीमल की अनुपस्थिति में कप्तान नियुक्त किया गया है। अनुभवी लेफ्ट आर्म स्पिनर रंगना हेराथ भी कप्तान के रूप में एक विकल्प थे, लेकिन ऊंगलियों में चोट के चलते उनका दिन-रात्रि टेस्ट में खेलना संदिग्ध मना जा रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Suranga Lakmal to lead Sri Lanka team in day night test against West Indies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: suranga lakmal, sri lanka, day night test, west indies, sri lanka vs west indies, dinesh chandimal, ball tampering, rangana herath, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved