• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सनराइजर्स के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल की हुई इतनी ठुकाई कि...

नई दिल्ली। पठानकोट (पंजाब) में जन्मे दाएं हाथ के तेज गेंदबाज सिद्धार्थ कौल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11वां संस्करण अच्छे और बुरे दोनों कारणों से याद रहेगा। सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सदस्य सिद्धार्थ ने शुरुआती दौर के मुकाबलों में बेहतरीन गेंदबाजी की।

इसके आधार पर उन्हें आयरलैंड और इंग्लैंड के आगामी दौरे के लिए भारतीय टीम में चुन लिया गया। हालांकि बाद में वे ट्रैक से भटक गए। यहां तक कि रविवार को मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में 28 वर्षीय सिद्धार्थ ने तीन ओवर में ही 43 रन ठुकवा दिए। इससे साथ ही उनके नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज हो गया।

दरअसल वे आईपीएल के एक सत्र में सर्वाधिक रन लुटाने वाले गेंदबाज बन गए हैं। सिद्धार्थ ने 17 मैच में 547 रन लुटाए। उन्होंने 8.28 के इकोनोमी रेट के साथ 17 विकेट चटकाए। खास बात ये है कि सिद्धार्थ से पहले यह रिकॉर्ड कैरेबियाई गेंदबाज ड्वेन ब्रावो के नाम था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunrisers Hyderabad bowler Siddarth Kaul concedes highest runs in one ipl session
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunrisers hyderabad bowler siddarth kaul, highest runs, ipl session, siddarth kaul, sunrisers hyderabad, ipl-11, ipl 11, ipl, ipl 2018, indian premier league, chennai super kings, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved