• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुनील गावसकर ने कहा, अगर मैं कप्तान होता तो चाहता कि कोहली...

नई दिल्ली। इंग्लैंड दौरे पर पांच मैच की सीरीज के शुरुआती दोनों टेस्ट गंवाकर टीम इंडिया बैकफुट पर है। उसे एजबेस्टन में 31 रन और लॉड्र्स में पारी और 159 रन से हार का सामना करना पड़ा। अब भारत को 18 अगस्त से ट्रेंटब्रिज में तीसरे टेस्ट की चुनौती के लिए तैयार होना है। दूसरे टेस्ट के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली को पीठ में दर्द के कारण खेलने में मुश्किल हुई थी।

हालांकि कोहली का मानना है कि वे तीसरे टेस्ट के लिए फिट हो जाएंगे। कोहली ही एकमात्र बल्लेबाज हैं जो फॉर्म में दिख रहे हैं। उन्होंने पहले टेस्ट में शतक और अर्धशतक ठोका था। कोहली को लेकर पूर्व भारतीय ओपनर और कमेंटेटर सुनील गावसकर ने कहा कि उन्हें अपनी चोट के बारे में आंकलन करना होगा...जोखिम उठाना है या नहीं...लेकिन अगर मैं कप्तान होता तो चाहता कि कोहली खेले चाहे वे 50 फीसदी ही फिट हो।

वे काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। अगर उन्हें चलने या झुकने में दिक्कत नहीं हो तो जरूर खेलना चाहिए। अंत में उन्हें ही तय करना है कि वे कितना दर्द सहन कर सकते हैं। मैं तो यही चाहता हूं कि वे खेलें।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Gavaskar wants that Virat Kohli should play in third test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, virat kohli, third test, gavaskar kohli, indian captain kohli, commentator gavaskar, india vs england, lords test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved