• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गावसकर ने साधा कोहली पर निशाना, हार्दिक के लिए बोले ऐसा

साउथम्पटन। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ यहां खेले गए चौथे टेस्ट में मजबूत स्थिति में होने के बावजूद 60 रन की हार झेलनी पड़ी। इसके साथ ही आईसीसी रैंकिंग में नंबर 1 पोजिशन पर काबिज भारतीय टीम ने पांच मैच की सीरीज भी 1-3 से गंवा दी है। इस हार के बाद टीम इंडिया आलोचकों के निशाने पर है।

पूर्व ओपनर व कप्तान सुनील गावसकर ने विराट कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। गावसकर ने कहा कि साल 2014 में जब कोहली को कप्तानी मिली थी, तब उन्होंने टीम को नया जोश और दिशा देने का काम किया। हालांकि यह बात साफ थी कि कोहली की असल परीक्षा ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका में होगी, क्योंकि वेस्टइंडीज या श्रीलंका जैसी टीमों को हराना कोई बड़ी बात नहीं।

वे सीरीज तो भारत के लिए अभ्यास मैच की तरह थीं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज जीतकर कोहली ने बतौर कप्तान काबिलियत साबित की थी, लेकिन इंग्लैंड में ऐसा देखने को नहीं मिल रहा है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Gavaskar targets on Virat Kohli, comment for Hardik Pandya
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, virat kohli, hardik pandya, india, england, india vs england, fourth test, southmpton, gavaskar kohli, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved