• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

शिखर धवन और एमएस धोनी के घरेलू क्रिकेट नहीं खेलने पर बरसा यह दिग्गज

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इस समय ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। वह वहां तीन मैच की टी20 सीरीज खेल चुकी है और अब उसे चार मैच की टेस्ट और तीन मैच की वनडे सीरीज खेलनी है। बाएं हाथ के स्टार ओपनर शिखर धवन टी20 सीरीज में मैन ऑफ द सीरीज रहे थे, लेकिन उनका टेस्ट टीम में चयन नहीं हुआ। वे मेलबोर्न में आराम कर करे हैं।

इसी तरह अनुभवी विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी ने भी फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है। धोनी को टी20 टीम में नहीं चुना गया था, जबकि वे टेस्ट से संन्यास ले चुके हैं। इस बीच पूर्व कप्तान और महान सलामी बल्लेबाज सुनील गावसकर ने धवन और धोनी के घरेलू क्रिकेट में नहीं खेलने पर सवाल उठाए हैं।

गावसकर ने इंडिया टुडे के साथ बातचीत में कहा कि क्या हमें इन दोनों से यह नहीं पूछना चाहिए कि वे घरेलू क्रिकेट में क्यों नहीं खेल रहे हैं। दरअसल हमें इस बारे में बीसीसीआई और चयनकर्ताओं से पूछना चाहिए कि जब वे देश के लिए नहीं खेल रहे हैं, तो घरेलू क्रिकेट से क्यों बच रहे हैं। अगर भारतीय टीम को अच्छा करना है तो खिलाडिय़ों को टॉप फॉर्म में होना चाहिए और यह तभी होगा जब वे क्रिकेट खेलेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Gavaskar rise question on MS Dhoni and Shikhar Dhawan for not playing domestic cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, ms dhoni, shikhar dhawan, domestic cricket, former opener sunil gavaskar, india vs australia, bcci, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved