• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

धोनी के लंबे आराम पर गावसकर ने उठाए सवाल, विश्व कप के बाद से नहीं खेले

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावसकर ने शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी की टीम से ली गई लंबी छुट्टी पर सवाल उठाए हैं। धोनी ने आईसीसी विश्व कप-2019 में भारत को सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेला है। यहां 26वें लाल बहादुर शास्त्री मेमोरियल लेक्चर में गावसकर ने कहा कि वे धोनी की फिटनेस के बारे में कुछ नहीं कह सकते। गावसकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मैं फिटनेस के बारे में नहीं कह सकता, लेकिन मुझे लगता है कि सवाल धोनी को खुद से करना चाहिए।

उन्होंने कहा, 10 जुलाई के बाद से उन्होंने अपने आपको चयन के लिए उपलब्ध नहीं बताया है। यह अहम बात है। क्या कोई इतने लंबे समय तक अपने आपको भारत के लिए खेलने से दूर रखता है? यह सवाल है और इसी में जवाब छुपा है। धोनी विश्व कप के बाद से क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं।

उनकी जगह ऋषभ पंत को टी20 विश्व कप में भारत के मुख्य विकेटकीपर की भूमिका में रखा जा रहा है। संजू सैमसन भी लगातार टीम का हिस्सा हैं। वे पुणे में शुक्रवार को श्रीलंका के खिलाफ खेले गए आखिरी टी20 मैच में खेले थे। गावसकर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के अलावा घरेलू क्रिकेट पर भी बात की और कहा कि रणजी ट्रॉफी में अनकैप्ड खिलाडिय़ों का भत्ता बढऩा चाहिए ताकि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अंतर को कम किया जा सके।

लिटिल मास्टर ने कहा कि आईपीएल रणजी ट्रॉफी पर भारी है। जब तक मैच फीस में बढ़ावा नहीं किया जाएगा रणजी ट्रॉफी को भारतीय क्रिकेट के एक अनाथ बच्चे की तरह समझा जाएगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Gavaskar ries question on MS Dhoni long break from international cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, ms dhoni, international cricket, gavaskar dhoni, little master sunil gavaskar, ipl, ranji trophy, icc world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved