• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कोहली और कुंबले के बीच विवाद को लेकर ऐसा बोले गावस्कर

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच विवाद की खबर को दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने नकारते हुए कहा है कि कप्तान और कोच के बीच में गलतफहमियां होती रहती हैं। कुंबले के कोच पद पर बीसीसीआई और कोहली से विवाद के चलते काले बादल मंडरा रहे हैं।

खबरों के मुताबिक कोहली को कुंबले का सख्त रुख बर्दाश्त नहीं है और इसी के कारण दोनों के बीच विवाद उपजा है। यहां एक कार्यक्रम में गावस्कर ने बुधवार को कहा, किसी भी देश में ऐसा नहीं हो सकता की कोच और कप्तान दोनों हर बात पर सहमत हों। दोनों में हमेशा थोड़ा बहुत वैचारिक मतभेद रहता ही है। कोच हमेशा पहली पीढ़ी का होता है या हाल ही में खत्म हुई पीढ़ी का।

उन्होंने कहा, इसलिए खेल के प्रति सोचने का उसका तरीका, नजरिया हमेशा थोड़ा अलग होता है। उन्होंने कहा, यह मैदान पर नहीं होना चाहिए। यह अभ्यास सत्र या टीम संयोजन पर हो सकता है। मुझे नहीं लगता कि इसे गंभीरता से लेना चाहिए, क्योंकि इस तरह की चर्चा टीम के लिए अच्छी नहीं है।

गावस्कर से जब कहा गया कि कुंबले से पहले रवि शास्त्री के साथ कोहली के अच्छे ताल्लुकात थे तो इस पर उन्होंने कहा, मैं निश्चित हूं कि अगर उन दोनों में कोई मतभेद थे तो वो शायद सामने नहीं आए। कुंबले का खिलाडिय़ों और खुद के लिए ज्यादा पैसा मांगना भी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को रास नहीं आया और इसी कारण उसने कुंबले का एक साल का कार्यकाल खत्म होने के बाद नए कोच के लिए आवेदन मंगाए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Gavaskar reaction about dispute between Kumble and Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, anil kumble, virat kohli, team india, champions trophy, champions trophy 2017, bcci, ravi shastri, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved