• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इन्हें भारतीय टीम में शामिल नहीं करने पर भडक़े सुनील गावसकर

लंदन। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावसकर ने यहां ओवल मैदान में इंग्लैंड के खिलाफ खेल रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में मध्यक्रम के बल्लेबाज करुण नायर को अंतिम एकादश में शामिल नहीं करने के टीम प्रबंधन के फैसले की आलोचना की है। क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, नायर 18 सदस्यीय भारतीय दल का हिस्सा हैं।

टीम प्रबंधन ने पहले चार टेस्ट मैच में हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या को मौका दिया। पांड्या को जब पांचवें टेस्ट से बाहर रखा गया तो उनकी जगह हनुमा विहारी को टीम में शामिल किया गया। गावस्कर ने टॉस के बाद कहा, करुण नायर ने ऐसा क्या नहीं किया है जिसकी वजह से उन्हें जगह नहीं मिली?

बस इतना ही समझ में आता है कि वह आपका पसंदीदा खिलाड़ी नहीं है। आप उसे चुनना नहीं चाहते हैं। वह तिहरा शतक बनाने वाला खिलाड़ी है। जयंत यादव के लिए आप उसे पुणे में बाहर बिठा देते हैं। नायर ने इंग्लैंड के खिलाफ तिहरा शतक जड़ा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Gavaskar angry after not selection of Karun Nair for last test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil gavaskar, selection, karun nair, last test, opener gavaskar, toss, gavaskar nair, virender sehwag, india vs england, hardik pandya, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved