• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL-14 : वानखेड़े में होगी राजस्थान और कोलकाता की अहम भिड़ंत

Struggling RR, KKR in crucial clash - Cricket News in Hindi

मुंबई। आईपीएल-14वें सीजन में तालिका में सबसे नीचले स्थान पर काबिज राजस्थान रॉयल्स (आरआर) शनिवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी। आरआर ने चार मैचों में सिर्फ एक जीत हासिल की है और सभी टीमों के बीच उसका नेट रन रेट सबसे खराब है। उनके प्रतिद्वंद्वी कोलकाता को भी मुश्किल हो रही है और उसने भी चार मैचों में एक ही जीत दर्ज की है। लेकिन कोलकाता की टीम नेट रन रेट के मामले में आरआर और पंजाब किंग्स दोनों से आगे हैं।

हालांकि केकेआर का नेट रन रेट खराब रहा था। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के खिलाफ पिछले मैच में उसके पास इसमें सुधार करने का मौका था। चेन्नई के खिलाफ आंद्रे रसल और पैट कमिंस के बल्लेबाजी प्रदर्शन से केकेआर को आरआर के खिलाफ मैच से पहले अधिक आत्मविश्वास मिलेगा।

कमिंस ने गुरुवार को कहा था कि चेन्नई के खिलाफ 31 रन पर पांच विकेट गंवाने के बाद केवल 18 रन से मैच हारने से टीम को यह विश्वास मिला है कि वे किसी भी स्थिति से वापस आ सकते हैं। अगर केकेआर का शीर्ष क्रम भी चलता है, तो आरआर की गेंदबाजी वास्तव में मुश्किल में होगी।

संजू सैमसन की अगुवाई वाली टीम राजस्थान को अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ गुरुवार रात 177 रनों का मजबूत स्कोर बनाने के बावजूद उसे 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आरआर को इंग्लैंड के प्रमुख खिलाड़ी, ऑलराउंडर बेन स्टोक्स और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की कमी खल रही है, जो चोट के कारण दोनों स्वदेश लौट चुके हैं।

उनकी अनुपस्थिति में, क्रिस मॉरिस और मुस्तफिजुर रहमान पर बेहतर प्रदर्शन करने के लिए दबाव बढ़ गया है। पिछले मैच से पहले, ऑल-राउंडर लियाम लिविंगस्टोन ने भी आरआर कस कैंप को छोड़ दिया था और बायो बबल में थकान का हवाला देते हुए इंग्लैंड के लिए रवाना हो गए थे।

टीमें (संभावित) :


राजस्थान रॉयल्स : संजू सैमसन (कप्तान), जोस बटलर (विकेटकीपर), रियान पराग, श्रेयस गोपाल, राहुल तेवतिया, महिपाल लोमरोर, कार्तिक त्यागी, एंड्रयू टाई, जयदेव उनादकट, मयंक मारकंडे, यशस्वी जायसवाल, अनुज रावत, डेविड मिलर, डेविड मिलर, डेविड मिलर , रॉबिन उथप्पा, शिवम दुबे, क्रिस मॉरिस, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, केसी करियप्पा, कुलदीप यादव, आकाश सिंह।

कोलकाता नाइट राइडर्स :
शुभमन गिल, नितीश राणा, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर), राहुल त्रिपाठी, रिंकू सिंह, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), इयोन मोर्गन (कप्तान), आंद्रे रसेल, सुनील नरेन, वरुण सीवी, कुलदीप यादव, पैट कमिंस, लॉकी। फग्र्यूसन, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, संदीप वारियर, प्रिसिध कृष्णा, शाकिब अल हसन, शेल्डन जैक्सन, वैभव अरोड़ा, करुण नायर, हरभजन सिंह, बेन कटिंग, वेंकटेश अय्यर, पवन नेगी। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Struggling RR, KKR in crucial clash
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: struggling rr, kkr in crucial clash, eoin morgan, sanju samson, kolkata knight riders, rajasthan royals, ipl 2021, ipl2021, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved