• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ज्यादा नहीं सोचा, बस अपना खेल खेला : जेसन

Stopped overthinking, just played my game: Jason Roy on his match-winning knock - Cricket News in Hindi

दुबई । सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा है कि जब वह राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ बल्लेबाजी करने उतरे तो उन्होंने ज्यादा नहीं सोचा और बस अपना खेल खेला। जेसन और कप्तान केन विलियम्सन ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान के खिलाफ टीम को सात विकेट से जीत दिलाई। यह जीत हैदराबाद की इस सीजन की दूसरी जीत थी।

जेसन ने कहा, "कुछ नकारात्मक क्रिकेट के बाद हमने रफ्तार पकड़ी है जो अच्छा है। यह जीत हमारे लिए बेहद जरूरी थी। हैदराबाद के लिए डेब्यू करना अच्छा है और यह एक बेहतर पल था। मैंने काफी टी20 क्रिकेट खेला है और मुझे हैदराबाद के लिए पहला मुकाबला खेलने का मौका मिला।"

उन्होंने कहा, "यह अच्छा एहसास है और बेहतर सम्मान है। मैं यह अवसर देने और टीम में जीत में योगदान देने के लिए आभारी हूं। आने वाले दिनों में हमारे अन्य मुकाबले होने है जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच भी है।"

हैदराबाद के जेसन होल्डर ने कहा कि टूर्नामेंट के इस स्तर पर टीम के लिए प्लेऑफ में क्वालीफाई करने का अवसर अब खत्म हो चुका है।

होल्डर ने कहा, "इस स्टेज में क्वालीफाई करने का मौका अब नहीं है। मुझे लगता है कि बस व्यक्तिगत मूल्यांकन दांव पर लगा है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Stopped overthinking, just played my game: Jason Roy on his match-winning knock
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: stopped overthinking, just played my game, jason roy, ipl 2021, sunrisers hyderabad, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved