• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

सचिन ने लोगों से कहा, घर पर रहें, ये छुट्टियों के दिन नहीं हैं

Stop going outside, we are not on holidays: Tendulkar tells people - Cricket News in Hindi

मुंबई। दिग्गज भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने लोगों से घर से बाहर नहीं निकलने की बुधवार को एक बार फिर से अपील की। उन्होंने कहा कि लोग घर पर ही रहें और कोरोना वायरस से लड़ने के लिए सरकार के आदेशों का पालन करें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पूरे देश में 21 दिन तक लॉकडाउन का आदेश दिया है।

सचिन ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि लोगों को यह समझने की जरूरत है कि मौजूदा स्थिति छुट्टियों जैसी नहीं है, जहां लोग रोड पर घूम सकें और एक दूसरे से मिल सकें।

सचिन ने कहा, "नमस्ते, हमारी सरकार ने हम सभी से ये विनती की है कि अगले 21 दिनों तक हम सब अपने घरों से ना निकलें। फिर भी बहुत लोग इस निर्देश का पालन नहीं कर रहे हैं। इस मुश्किल समय में हम सबका ये कर्तव्य है कि हम घरों में रहें और यह समय अपने परिवार के साथ बिताएं और कोरोना वायरस का खात्मा करें।"

उन्होंने कहा, "हर किसी को लगता है कि उन्हें बाहर जाना चाहिए और दोस्तों से मिलना चाहिए। लेकिन, यह सही समय नहीं है। अभी यह देश के लिए बहुत हानिकारक है। याद रखिए, ये दिन छुट्टियों के दिन नहीं हैं।"

दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, "हम सब अपने घरों में रहें। डॉक्टर्स, नर्सेस और हॉस्पिटल स्टाफ जो हमारे लिए लड़ रहे हैं, उनके लिए हम कम से कम इतना तो कर ही सकते हैं और उनकी कही बातों को मान सकते हैं।"

सचिन ने कहा, "मैं और मेरा परिवार पिछले 10 दिनों से अपने दोस्तों से नहीं मिला है और हम अगले 21 दिन तक ऐसा ही करने वाले हैं। हम खुद और अपने परिवार को केवल घर में रहकर ही बचा सकते हैं और कोरोना को फैलने से रोकने में मदद कर सकते है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Stop going outside, we are not on holidays: Tendulkar tells people
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sachin tendulkar, coronavirus, stop going outside, we are not on holidays, tendulkar tells people, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved