• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘पेन का समय खत्म होने के बाद स्मिथ को दोबारा कप्तान बनाना चाहिए’

मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग का मानना है कि टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन का समय खत्म होने के बाद स्टीवन स्मिथ को एक बार फिर टीम का कप्तान बनाया जाना चाहिए। बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण एक साल के प्रतिबंध के बाद लौटे स्मिथ ने वापसी में शानदार फॉर्म दिखाई है।

स्मिथ ने एशेज सीरीज में 774 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को एशेज अपने पास बनाए रखने में अहम भूमिका निभाई। हालांकि उन पर अभी भी कप्तानी करने को लेकर प्रतिबंध है। पोटिंग ने 7न्यूज से कहा, यह करोड़ों डॉलर का सवाल है। जब स्मिथ का प्रतिबंध खत्म होगा तब उन्हें कप्तान बनाया जाएगा या नहीं?

पूर्व कप्तान ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो यह पेन के ऊपर है कि वे कितने दिनों तक खेलते हैं। वे इस समय विश्व के सर्वश्रेष्ठ कीपर हैं। वे कप्तान रहें या नहीं यह क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के पदक्रम के ऊपर निर्भर है। मैंने पहले भी कहा, जब पेन का समय हो जाए तब मैं स्मिथ को एक बार फिर कप्तान के रूप में देखना चाहूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Steven Smith should reappointed captain after Tim Paine tenure finished : Ricky Ponting
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: steven smith, tim paine, ricky ponting, australia, world cup, ashes series, former captain ponting, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved