• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्मिथ के कोच रहे वुडहिल ने कहा, अगर वे भारत के लिए खेल रहे होते तो...

ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ के बचपन के कोच रहे ट्रेंट वुडहिल का मानना है कि अगर स्मिथ भारत के लिए खेल रहे होते तो उनकी तकनीक पर वहां इतनी चर्चा नहीं होती जितना कि यहां ऑस्ट्रेलिया में हो रही है। ईएसपीएनक्रिकइंफो ने वुडहिल के हवाले से कहा, स्मिथ अगर भारतीय होते तो उनकी तकनीक और बल्लेबाजी से जुड़ी रणनीति को स्वीकार कर लिया जाता।

उन्होंने कहा, हमने देखा कि विराट कोहली, सुनील गावसकर, रोहित शर्मा, सौरव गांगुली, वीरेंद्र सहवाग जैसे क्रिकेटरों की अपनी अलग तरह की तकनीक रही है। भारत में परिणाम देखे जाते हैं कि आप कितने रन बना रहे हैं। जब तक आप नतीजे दे रहे हैं, यह मायने नहीं रखता कि कैसे दे रहे हैं जबकि ऑस्ट्रेलिया में हम चाहते हैं कि आप अच्छे स्कोर बनाएं और साथ ही आप इस दौरान तकनीक का भी ध्यान रखें।

स्मिथ ने एशेज में 110 के औसत से 774 रन बनाए, जिसमें तीन शतक भी शामिल थे। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली गई यह एशेज सीरीज 2-2 से ड्रॉ रही। वुडहिल ने स्मिथ को महान बल्लेबाज डॉन ब्रेडमैन के बाद सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज बताया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Steven Smith formative coach Trent Woodhill said this thing about his technique
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: steven smith, coach trent woodhill, ashes series, australia, england, australia vs england, virat kohli, sunil gavaskar, rohit sharma, sourav ganguly, virender sehwag, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved