• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पोंटिंग की कप्तानी वाली छवि कोहली में देखते हैं वॉ

सिडनी। आस्ट्रेलिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार स्टीव वॉ ने गुरुवार को कहा है कि वह भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली में अपनी और रिकी पोंटिंग की कप्तानी वाली छवि देखते हैं। वॉ के इस बयान से पहले आस्ट्रेलिया के एक और पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कोहली की आलोचना करने पर आस्ट्रेलियाई मीडिया की लताड़ लगाई थी। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने वॉ के हवाले से लिखा है, उनकी (कोहली) कप्तानी में शायद मेरी और रिकी की कप्तानी के कुछ गुण हैं, लेकिन बावजूद इसके वह अपनी तरह के ही इंसान हैं।

उन्होंने कहा, वह भारत का नया चेहरा हैं। वह आपके मुंह पर आकर कुछ भी बोल सकते हैं, वह आक्रामक हैं, वह सकारात्मक हैं और वह टीम को एक निश्चित दिशा में ले जाने का नेतृत्व कर रहे हैं। यह बात उनकी टीम के लोग जानते हैं कि वह टीम को किस तरह से खेलते हुए देखना चाहते हैं। वॉ ने कहा, मैं खुश हूं कि उनमें मेरी कप्तानी के कुछ गुण हैं। वॉ का टेस्ट कप्तान के तौर पर जीत का औसत 71.92 था। वह टेस्ट इतिहास के सबसे सफल कप्तानों में गिने जाते हैं। वॉ, कोहली की शारीरिक भाषा से भी काफी प्रभावित दिखे।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Steve Waugh finds elements Ponting in Kohli captaincy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: michael clarke, slammed, australian media, india skipper, virat kohli, former australia captain, steve waugh, ricky ponting, captaincy , sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved