• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

हमेशा से कोहली की कप्तान में खेलना चाहते थे श्रीसंत, ये है लक्ष्य

कोच्चि। भारतीय टीम का हिस्सा रह चुके शांताकुमारन श्रीसंत का आजीवन प्रतिबंध घटाकर सात साल का कर दिया गया है। प्रतिबंध हटने के बाद श्रीसंत ने कहा है कि अगर उन्हें दोबारा राष्ट्रीय टीम में मौका मिलता है तो उनकी कोशिश टेस्ट में 100 विकेट का आंकड़ा छुने की होगी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के लोकपाल डी.के. जैन ने उनके आजावीन प्रतिबंध को हटाने के आदेश दिए थे। श्रीसंत इस बात से काफी खुश हैं। लोकपाल ने श्रीसंत पर फैसला सर्वोच्च अदालत द्वारा दिए गए आदेश के बाद दिया है।

अदालत ने जैन से कहा था कि वे श्रीसंत की सजा तय करे। श्रीसंत पर आईपीएल-2013 में स्पॉट फिक्सिंग के मामले में आजीवन प्रतिबंध लगाया गया था। जैन ने मंगलवार को फैसला किया कि श्रीसंत का प्रतिबंध 12 सिंतबर 2020 तक रहेगा।

प्रतिबंध हटने के बाद श्रीसंत ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि जो मैंने आज सुना उस बात से मैं काफी खुश हूं। मैं अपने सभी शुभचिंतकों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मेरे लिए दुआएं की। उनकी दुआ कबूल हो गई है। मैं अब 36 साल का हूं और अगले साल 37 साल का हो जाऊंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-S.Sreesanth always wanted to play in captaincy of Virat Kohli
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ssreesanth, virat kohli, ipl, rajasthan royals, spot fixing, ipl 2013, kerala, lokpal, supreme court, bcci, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved