• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीकांत ने धोनी से पूछा, आपने जाधव-चावला में क्या जुनून देखा

Srikanth asked Dhoni, what passion did you see in Jadhav-Chawla - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली| पूर्व भारतीय क्रिकेटर के. श्रीकांत ने राजस्थान रॉयल्स के हाथों चेन्नई सुपर किंग्स की हार के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की आलोचना की है। धोनी ने हार के बाद कहा था कि प्रक्रिया गलत थी, जिसे श्रीकांत ने बकवास बताया है। राजस्थान रॉयल्स ने सोमवार को आईपीएल-13 के 37वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को सात विकेट से हरा दिया। चेन्नई की 10 मैचों में यह सातवीं हार थी और प्लेआफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें बहुत कम बची है।

श्रीकांत ने स्टार स्पोटर्स तमिल से कहा, "जगदीशन जैसे खिलाड़ियों के लिए आप कह रहे हैं कि युवाओं में जुनून नहीं। क्या केदार जाधव में जुनून है? क्या पीयूष चावला ने जुनून दिखाया? ये सब बकवास है। मैं धोनी के जवाब नहीं मानने वाला। प्रक्रिया की बात करते-करते सीएसके लिए टूर्नामेंट समाप्त हो जाएगा।"

उन्होंने कहा, "मैं धोनी की प्रक्रिया वाली बात से सहमत नहीं हूं। आप प्रोसेस की बात कर रहे हैं, लेकिन टीम चयन का प्रोसेस ही गलत है।"

धोनी ने मैच के बाद कहा था कि युवाओं ने जुनून नहीं दिखाया और इससे टीम पीछे रह गई।

श्रीकांत ने कहा, "यह कहते हुए कि यहां से युवाओं को ज्यादा मौके देंगे तो जगदीशन को जुनून दिखाना चाहिए। एम.एस. धोनी ने रॉयल्स के खिलाफ कर्ण शर्मा की जगह पीयूष चावला को शामिल किया। कम से कम कर्ण शर्मा विकेट ले रहे थे। इसमें कोई शक नहीं कि धोनी महान क्रिकेटर हैं, लेकिन मैं यह स्वीकार नहीं करूंगा कि गेंद पर पकड़ नहीं बन रही थी।"

चेन्नई को अब अपना अगला मुकाबला शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के साथ खेलना है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Srikanth asked Dhoni, what passion did you see in Jadhav-Chawla
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srikanth, asked, dhoni, passion, see, jadhav-chawla, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved