• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत के बाद श्रीलंका के दिग्गजों ने टीम की प्रशंसा की

Sri Lankan legends shower praise on home team after historic ODI series win against - Cricket News in Hindi

कोलंबो । श्रीलंका के दिग्गज क्रिकेटर सनथ जयसूर्या और रोशन महानामा ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऐतिहासिक वनडे सीरीज जीत के लिए घरेलू टीम को बधाई देते हुए कहा कि इस कठिन समय में खिलाड़ियों ने देश की जनता को बड़ी खुशी दी है। दासुन शनाका की अगुवाई वाली श्रीलंका ने पांच मैचों की सीरीज के चौथे वनडे में ऑस्ट्रेलिया को चार रन से हराकर 3-1 की अजेय बढ़त बना ली। यह 30 वर्षो में ऑस्ट्रेलिया पर श्रीलंका की पहली वनडे सीरीज जीत थी और आर प्रेमदासा स्टेडियम में 10 ऑस्ट्रेलियाई विकेटों में से सात विकेट लेने वाले स्पिनरों तारीफ की।
213 वनडे मैचों में 5,000 से अधिक रन बनाने वाले महानामा ने श्रीलंका को ऐतिहासिक श्रृंखला जीत पर बधाई देने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया, उन्होंने कहा, "टीम को उनकी ऐतिहासिक घरेलू श्रृंखला के लिए बधाई। 30 साल बाद क्रिकेट ऑस्ट्रलिया के खिलाफ जीत से जनता में खुशी की लहर है।"
महान श्रीलंकाई बल्लेबाज और पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या ने ट्वीट किया, "30 साल बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ शानदार श्रृंखला जीत के लिए विजयी श्रीलंकाई टीम को बधाई! टीम ने शानदार प्रयास किया।"
श्रीलंका के दिग्गज महेला जयवर्धने ने ट्वीट किया, "सभी आलोचकों का शनाका ने शानदार जवाब दिया। खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया। प्रक्रिया और कौशल में विश्वास करें।"
चैरिथ असलांका के पहले वनडे शतक के बाद एक प्रभावशाली गेंदबाजी प्रयास के कारण श्रीलंका ने चौथे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया पर चार रन की रोमांचक जीत दर्ज की। असलंका के शतक (106 गेंदों में 110 रन) के दम पर श्रीलंका ने 49 ओवर में कुल 258 रन बनाए, जिसके बाद स्पिनरों ने घातक गेंदबाजी की और ऑस्ट्रेलियाई टीम को 254 रनों पर ढेर कर दिया।
--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sri Lankan legends shower praise on home team after historic ODI series win against
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sri lankan legends shower praise on home team after historic odi series win against, odi series win, sanath jayasuriya, roshan mahanama, sri lanka vs australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved