• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाक दौरे के लिए खिलाडिय़ों पर श्रीलंका बोर्ड का दबाव, नहीं दे रहा NOC

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पाकिस्तान दौरे के लिए अपने खिलाडिय़ों पर दबाव बढ़ाना शुरू कर दिया है। पाकिस्तानी अखबार एक्सप्रेस न्यूज की रिपोर्ट में यह जानकारी दी गई है। अखबार की रिपोर्ट में कहा गया है कि बोर्ड ने कैरेबियाई लीग और कुछ अन्य देशों के टूर्नामेंट में खेलने के इच्छुक कुछ खिलाडिय़ों के अनापत्ति प्रमाणपत्र (एनओसी) रोक लिए हैं।

बोर्ड के सूत्रों ने बताया कि लसिथ मलिंगा, निरोशन डिकोवेला और थिसारा परेरा का वेस्टइंडीज की कैरिबियाई लीग फ्रेंचाइजी से करार है। इन्होंने चार सितंबर से 12 अक्टूबर तक होने वाली लीग के लिए एनओसी मांगी थी जो उन्हें अभी तक नहीं दी गई है। इसी तरह का मामला आलराउंडर इसुरु उडाना के साथ है जिन्हें दक्षिण अफ्रीका में टी20 टूर्नामेंट खेलना है।

इस आशय की रिपोर्ट पहले आ चुकी है कि श्रीलंका के कुछ खिलाड़ी पाकिस्तान का दौरा नहीं करना चाह रहे हैं जहां टीम को टी20 और एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला सितंबर के आखिर और अक्टूबर के शुरू में खेलनी है। रिपोर्ट में कहा गया है कि श्रीलंका बोर्ड ने पाकिस्तान दौरे से जुड़ी आशंकाओं को दूर करने के लिए नौ सितंबर को तीस के करीब खिलाडिय़ों को तलब किया है। इन्हें बोर्ड के अधिकारी पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा मुहैया कराई गई सुरक्षा योजना की जानकारी देंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sri Lanka Cricket Board pressure on players for Pakistan tour
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sri lanka cricket board, pakistan tour, sri lanka vs pakistan, noc, no objection certificate, lasith malinga, angelo mathews, niroshan dickwella, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved