• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बॉल टेम्परिंग मामले पर पहली बार सामने आकर बोले चांडीमल

कोलंबो। सेंट लूसिया टेस्ट में बॉल टेम्परिंग मामले में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) द्वारा प्रतिबंधित किए गए श्रीलंका के कप्तान दिनेश चांडीमल पर उनका राष्ट्रीय बोर्ड अलग से प्रतिबंध लगाने के बारे में विचार नहीं कर रहा है। श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) का मानना है कि चांडीमल ने जानबूझकर बॉल टेम्परिंग नहीं की थी और इसलिए वो अपने कप्तान को अलग से सजा नहीं देगा।

चांडीमल पर पहले ही आईसीसी ने एक मैच का प्रतिबंध लगा दिया था। सेंट लूसिया टेस्ट में गेंद से छेड़छाड़ के मामले के कारण श्रीलंका ने मैच के तीसरे दिन दो घंटे की देरी से मैदान पर कदम रखा था इसलिए आईसीसी चांडीमल को और अधिक सजा सुना सकती है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, एसएलसी की जिम्मेदारी संभाल रहे खेल मंत्री फेसजर मुस्तफा ने कहा है कि वे टीम के मैदान पर देर से जाने के फैसले से निराश हैं, लेकिन अलग से प्रतिबंध नहीं लगाना चाहते और आईसीसी के फैसले से ही संतुष्ट हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sri Lanka captain Dinesh Chandimal first reaction in ball tampering case
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sri lanka captain dinesh chandimal, ball tampering case, dinesh chandimal, sri lanka, west indies, sri lanka vs west indies, icc, slc, sri lanka cricket board, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved