• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीलंका के बल्लेबाज राजपक्षे ने वापस लिया संन्यास

Sri Lanka batter Rajapaksa withdraws retirement, wants to play again for nation - Cricket News in Hindi

कोलंबो। श्रीलंका के बल्लेबाज भानुका राजपक्षे ने संन्यास की घोषणा के दस दिन बाद ही गुरुवार को अपना फैसला वापस लेते हुए कहा कि वह देश के लिए फिर से खेलना चाहते हैं। बोर्ड ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने पुष्टि की है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज राजपक्षे ने संन्यास वापस ले लिया है। युवा और खेल मंत्री नमल राजपक्षे के साथ एक बैठक के बाद और राष्ट्रीय चयनकर्ताओं के साथ परामर्श के बाद भानुका राजपक्षे ने एसएलसी को सूचित किया है कि वह अपना इस्तीफा वापस लेना चाहते हैं जो उन्होंने 3 जनवरी 2022 को एसएलसी को तत्काल प्रभाव से दिया था।"

बयान में कहा गया है, "एसएलसी को अपना इस्तीफा वापस लेने वाले पत्र में उन्होंने आगे कहा कि वह अपने देश का प्रतिनिधित्व करना चाहते हैं, जिससे वह प्यार करते हैं।"

लसिथ मलिंगा सहित श्रीलंका के कई खिलाड़ियों ने उनसे संन्यास के फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया था।

राजपक्षे ने 5 अक्टूबर, 2019 को पाकिस्तान के दौरे पर टी20 में अपना डेब्यू किया। उनका एकदिवसीय करियर छह महीने से भी कम समय तक का है, क्योंकि उन्होंने जुलाई 2021 में डेब्यू किया था।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने श्रीलंका के लिए पांच वनडे और 18 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने क्रमश: 17.80 और 26.66 की औसत से 89 और 320 रन बनाए हैं।

राजपक्षे ने अपने त्याग पत्र में लिखा था, "मैंने एक खिलाड़ी, पति के रूप में अपनी स्थिति पर बहुत सावधानी से विचार किया है और पारिवारिक के दायित्वों को देखते हुए यह निर्णय ले रहा हूं।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sri Lanka batter Rajapaksa withdraws retirement, wants to play again for nation
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bhanuka rajapaksa, sri lanka batter rajapaksa withdraws retirement, withdraws retirement, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved