• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

श्रीलंका ने अफगानिस्तान वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा की

Sri Lanka announce squad for Afghanistan ODI series - Cricket News in Hindi

कोलंबो | श्रीलंका ने गुरुवार को वनडे टीम की घोषणा कर दी है, जिससे विस्फोटक बल्लेबाज भानुका राजपक्षे वनडे क्रिकेट से आराम लेने के बाद अफगानिस्तान श्रृंखला से चूक जाएंगे। श्रीलंका ने शुरू में 25 नवंबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की श्रृंखला में अफगानिस्तान का सामना करने के लिए एक 16-खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया है। हालांकि, घोषणा के तुरंत बाद, 50 ओवर का प्रारूप खेलने के लिए राजपक्षे ने श्रीलंका क्रिकेट को टीम से मुक्त करने का अनुरोध किया क्योंकि वह ब्रेक लेना चाहते हैं।

श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने बल्लेबाज के अनुरोध को स्वीकार कर लिया।

एसएलसी ने एक ट्वीट में कहा, इस बीच, भानुका राजपक्षे ने श्रीलंका क्रिकेट से उन्हें मौजूदा टीम से रिलीज करने का अनुरोध किया है, क्योंकि वह एकदिवसीय क्रिकेट से ब्रेक लेना चाहते हैं। तदनुसार, राजपक्षे को टीम से रिलीज कर दिया जाएगा।

31 वर्षीय बल्लेबाज ने अपने ब्रेक के पीछे का कारण बताने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और समर्थन के लिए श्रीलंका क्रिकेट को धन्यवाद दिया।

उन्होंने कहा, शारीरिक और मानसिक दोनों तरह से ठीक होने और तरोताजा होने की उम्मीद में एकदिवसीय टीम से हटने का फैसला किया। इसके अलावा, बार-बार घर से दूर रहना निश्चित रूप से एक मानसिक रूप से तनाव रहा है।"

उन्होंने कहा, इस फैसले को समझने और समर्थन करने के लिए श्रीलंका बोर्ड को धन्यवाद देना चाहता हूं। बाकी टीम और हमारे कप्तानको शुभकामनाएं।

खेल और युवा मामलों के मंत्री से अनुमोदन लंबित होने तक टीम को जारी किया गया था। तीनों एकदिवसीय मैच कैंडी में खेले जाएंगे, जिसमें महत्वपूर्ण क्रिकेट विश्व कप सुपर लीग अंक होंगे।

श्रीलंका की वनडे टीम: दासुन शनाका (कप्तान), पथुम निसानका, धनंजया डी सिल्वा, चरित असलंका, दिनेश चंदीमल, कुसल मेंडिस, वानिन्दु हसरंगा, दुनिथ वेलालेगे, धनंजय लक्षन, कसुन रजिथा, महेश थीक्षाना, प्रमोद मदुशन, असिथा फर्नांडो, लाहिरू कुमारा और अशेन भंडारा।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sri Lanka announce squad for Afghanistan ODI series
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sri lanka announce squad for afghanistan, odi series, sri lanka vs afghanistan, bhanuka rajapaksa, sri lanka cricket slc, dasun shanaka, wanindu hasaranga, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2023 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved