• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हैदराबाद को अगले सीजन में होल्डर जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए : लारा

SRH should build their side around Jason Holder next season: Lara - Cricket News in Hindi

दुबई। वेस्टइंडीज के पूर्व क्रिकेटर ब्रायन लारा का मानना है कि सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के अगले सीजन में ऑलराउंडर जैसन होल्डर जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए। हैदराबाद का आईपीएल 2021 में अभियान निराशाजनक रहा और उसने 14 मैचों में सिर्फ तीन मुकाबलों में ही जीत हासिल की। उन्होंने डेविड वार्नर को सीजन के बीच में कप्तानी से हटाया और उनकी जगह टीम की कमान केन विलियम्सन को सौंपी। हालांकि, इससे भी उनके प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ा।

लारा ने क्रिकेट डॉट कॉम से कहा, होल्डर निराशाजनक सीजन में भी चमके। मुझे नहीं पता कि वह टी20 के आउट एंड आउट खिलाड़ी हैं या नहीं लेकिन मुझे लगता है कि इन्हें अपनी टीम में उनके जैसे खिलाड़ियों को लेकर टीम बनानी चाहिए।

लारा ने कहा कि कप्तान के रूप में एक स्थानीय खिलाड़ी होने से टीमों को प्लेइंग इलेवन में चार स्लॉट के लिए अपने विदेशी खिलाड़ियों के साथ अधिक लचीला होने की अनुमति मिलती है।

लारा ने कहा कि ऐसी टीम में सकारात्मकता तलाशना मुश्किल था जिसका प्रदर्शन हर मैच के साथ गिरता रहा। हालांकि,लारा ने रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की प्रशंसा की, जिन्होंने शुक्रवार को टूर्नामेंट से बाहर होने के बावजूद आईपीएल में अपना सर्वोच्च स्कोर बनाया। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SRH should build their side around Jason Holder next season: Lara
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srh, ipl 2021, brian lara, sunrisers hyderabad, jason holder, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved