• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

IPL 14 : गेंदबाजों ने मुंबई को दिलाई दूसरी जीत, हैदराबाद की लगातार तीसरी हार

SRH batting collapses again as MI win by 13 runs - Cricket News in Hindi

चेन्नई। अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर मौजूदा चैम्पियन मुंबई इंडियंस एक बार फिर से कम स्कोर का सफलतापूर्वक बचाव करने में सफल रही। मुंबई ने शनिवार को यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के नौंवें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। मुंबई इंडियंस की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है और अब वह चार अंकों के साथ तालिका में टॉप पर पहुंच गई है। वहीं, हैदराबाद को लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा है और टीम को अभी भी इस सीजन में अपनी पहली जीत की तलाश है।

मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 150 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने हैदराबाद को 19.4 ओवर में 137 रन पर ढेर कर दिया।

मुंबई इंडियंस से मिले 151 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद को जॉनी बेयरस्टो (43) और कप्तान डेविड वार्नर (36) ने पहले विकेट के लिए 45 गेंदों पर 67 रन जोड़कर टीम की विस्फोटक शुरूआत दी।

हैदराबाद ने हालांकि इसके बाद 71 रन तक अपने दो विकेट गंवा दिए। इनमें बेयरस्टो के अलावा मनीष पांडे (2) के भी विकेट शामिल है। बेयरस्टो ने 22 गेंदों पर तीन चौके और चार छक्के लगाए। कप्तान वार्नर टीम के 90 के स्कोर पर रन आउट हुए। उन्होंने 34 गेंदों पर दो चौके और इतने ही छक्के लगाए।

इसके बाद टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई और वह लक्ष्य से 13 रन से दूर रह गई। विजय शंकर ने 28 रनों का योदगान दिया। वहीं, विराट सिंह ने 11 रन बनाए।

मुंबई इंडियंस के लिए राहुल चाहर और और ट्रेंट बोल्ट ने तीन-तीन, जबकि क्रुणाल पांड्या व जसप्रीत बुमराह ने एक-एक विकेट लिया।

इससे पहले, सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी से मुंबई इंडियंस को 150 रन पर रोक दिया।

मुंबई ने क्विंटन डी कॉक के 39 गेंदों पर पांच चौकों की मदद से 40 रन और अंत में कायरान पोलार्ड के 22 गेंदों पर एक चौके और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 35 रन की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाए।

हैदराबाद की तरफ से विजय शंकर और मुजीब उर रहमान ने दो-दो विकेट लिए जबकि खलील अहमद ने एक विकेट लिया।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की शुरूआत अच्छी रही और कप्तान रोहित शर्मा तथा डी कॉक ने पहले विकेट के लिए 55 रनों की साझेदारी की। रोहित हालांकि शंकर की गेंद पर विराट सिंह को कैच थमाकर आउट हुए। उन्होंने 25 गेंदों पर दो चौकों और दो छक्कों की मदद से 32 रन बनाए।

नए बल्लेबाज के रूप में उतरे सूर्यकुमार यादव ज्यादा देर नहीं टिक सके और छह गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की मदद से 10 रन बनाकर शंकर की गेंद पर आउट हुए। डी कॉक ने इसके बाद कुछ अच्छे शॉट्स खेले लेकिन अर्धशतक बनाने से पहले ही मुजीब की गेंद पर अपना विकेट गंवा बैठे।

मुजीब ने इसके बाद ईशान किशन को जॉनी बेयरस्टो के हाथों कैच कराकर आउट किया। उन्होंने 21 गेंदों पर 12 रन बनाए। ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को खलील ने विराट के हाथों कैच कराकर पांचवें बल्लेबाज के रूप में आउट किया। हार्दिक ने पांच गेंदों पर एक चौके की मदद से सात रन बनाए।

पोलार्ड ने अंत के ओवरों में कुछ बड़े शॉट्स खेल टीम का स्कोर 150 तक पहुंचाया। मुंबई की पारी में क्रुणाल पांड्या तीन गेंदों पर तीन रन बनाकर नाबाद रहे। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-SRH batting collapses again as MI win by 13 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: srh batting collapses again as mi win by 13, mumbai indians, sunrisers hyderabad, ipl 2021, ipl2021, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved