• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान के साथ क्रिकेट रिश्ते की बहाली संभव नहीं : खेल मंत्री

नई दिल्ली। केंद्रीय खेल मंत्री विजय गोयल ने सोमवार को भारत तथा पाकिस्तान की क्रिकेट टीमों के बीच किसी भी सीरीज की सम्भावना को नकार दिया। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के शीर्ष अधिकारी दुबई में सोमवार को ही दोनों देशों के बीच क्रिकेट रिश्तों की बहाली की सम्भावनाओं पर चर्चा के लिए बैठक करने वाले हैं।

खेल मंत्री ने साफ कर दिया है कि जब तक पाकिस्तान सीमा पार आतंकवाद को बढ़ावा देना बंद नहीं कर देता, तब तक भारत सरकार द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज को फिर से शुरू करने की अनुमति नहीं देगी। संवाददाताओं को दिए एक बयान में सोमवार को गोयल ने कहा, बीसीसीआई को सरकार से सलाह के बाद ही इस संबंध में कोई सुझाव या प्रस्ताव पेश करना चाहिए।

गोयल ने कहा, जब तक पाकिस्तान आतंकवाद को बढ़ावा देता रहेगा, तब तक दोनों देशों के बीच कोई भी सीरीज सम्भव नहीं हो पाएगी। खेल और आतंकवाद एक साथ कभी नहीं चल सकते। भारत और पाकिस्तान की टीमें हालांकि, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक-दूसरे के साथ खेलना जारी रखेंगी।

एक जून से शुरू हो रहे चैम्पियंस ट्रॉफी टूर्नामेंट में भारत और उसके चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान का सामना चार जून को बर्मिघम में होगा। गोयल ने कहा, जहां तक विभिन्न टूर्नामेंटों की बात है, हमारा उन पर कोई नियंत्रण नहीं है। इसलिए, दोनों देश इन टूर्नामेंटों में एक-दूसरे के साथ खेलना जारी रखेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sports minister Vijay Goel rules out bilateral series between india and pakistan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sports minister, vijay goel, bilateral series, india and pakistan, team india, bcci, indo-pak match, pcb, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved