• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्पिनर ईश सोढ़ी देंगे राजस्थान रॉयल्स को गेंदबाजी के टिप्स

Spinner will Ish Sodhi Rajasthan Royals bowling tips - Cricket News in Hindi

जयपुर। राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी को अपना स्पिन सलाहकार नियुक्त किया है। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के अगले सीजन में टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होंगे। 27 साल के सोढ़ी टीम के स्पिन कोच सइराज बहुतुले के साथ मिलकर काम करेंगे।

अपनी नियुक्ति पर सोढ़ी ने कहा "कम उम्र में टीम के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा होना मेरे लिए अच्छा मौका है। मैं बहुतुले के साथ अपनी कोचिंग स्कील्स को बेहतर करने के लिए तैयार हूं।"

सोढ़ी ने राजस्थान के लिए 8 आईपीएल मैच खेले हैं और 6.69 की औसत से 9 विकेट लिए हैं। आईपीएल-2020 की नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने उन्हें रीलीज कर दिया था।

न्यूजीलैंड के खिलाड़ी ने कहा "मैं राजस्थान रॉयल्स में इस नई चुनौती के लिए तैयार हूं। मैं फ्रेंचाइजी के साथ 2 सीजन खेला हूं और मेरी यहां के सभी लोगों से अच्छी दोस्ती है क्योंकि उन्होंने हमेशा मेरा समर्थन किया है इसलिए जब यह रोल मेरे पास आया तो मैंने दोबारा नहीं सोचा और हां कह दी। मैं इस फ्रेंचाइजी को पसंद करता हूं और इस बार कोश्शि करूंगा की टीम खिताब जीत सके।'

सोढ़ी की नियुक्ति पर टीम के हेड ऑफ क्रिकेट जुबीन भारुचा ने कहा, "हम सोढ़ी की राजस्थान टीम में नए रोल में वापसी से खुश हैं।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Spinner will Ish Sodhi Rajasthan Royals bowling tips
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: rajasthan royals, new zealand leg-spinner ish sodhi, indian premier league, rajasthan royals team\s head of cricket zubin bharucha, rajasthan royals team\s spin coach sairaj bahule, ईश सोढ़ी, जुबीन भारुचा, सइराज बहुतुले \r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved