• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

दक्षिण अफ्रीका के बेहतरीन फील्डर कोलिन ब्लांड का निधन

South African legendary fielder Colin Bland dies aged 80 - Cricket News in Hindi

लंदन। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व टेस्ट खिलाड़ी और शानदार फील्डर कोलिन ब्लांड का पिछले शनिवार को निधन हो गया। वे 80 साल के थे। ब्लांड कोलोन कैंसर से पीडि़त थे। ब्लांड ने दक्षिण अफ्रीका के लिए 1961 और 1966 के बीच 21 टेस्ट खेले। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, ब्लांड ने रोहड्सइया के लिए प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेला है।

उन्होंने न्यूजीलैंड के लिए खिलाफ 1961 में रोहड्सइया की ओर सें 98 रनों की पारी खेली थी। इस पारी के बाद ही वे दक्षिण अफ्रीका की टेस्ट टीम में शामिल किए गए थे। उस साल उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ सभी पांच टेस्ट मैच खेले थे। वे अपनी शानदार फील्डिंग के लिए जाने जाते थे।

1966-67 में वे ऑस्ट्रेलिया की खिलाफ मिली जीत में टीम के साथ ही थे। वे इस सीरीज में सिर्फ पहला टेस्ट मैच खेले थे जिसमें वो अपना घुटना चोटिल कर बैठे थे। इस चोट ने उनका अंतरराष्ट्रीय करियर खत्म कर दिया था। उन्होंने इसके बाद रोहड्इया के लिए खेलना जारी रखा और बाद में टीम के कोच भी रहे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South African legendary fielder Colin Bland dies aged 80
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south african legendary fielder colin bland, dies aged 80, colin bland, south africa, newzealand, test cricketer bland, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved