• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दक्षिण अफ्रीकी स्पिनर इमरान ताहिर के साथ इन्होंने की बदसलूकी

लंदन। दक्षिण अफ्रीका के दाएं हाथ के लेग स्पिनर इमरान ताहिर काफी प्रतिभावान माने जाते हैं। हालांकि 38 वर्षीय ताहिर राष्ट्रीय टीम के स्थायी सदस्य नहीं बन पाए हैं। ताहिर 20 टेस्ट में 57, 78 वनडे में 132 और 33 टी20 मुकाबलों में 55 विकेट ले चुके हैं। इस बीच ताहिर के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है।

ताहिर को पाकिस्तान के खिलाफ सितंबर में ही होने वाली तीन टी20 मैच की सीरीज के लिए विश्व एकादश टीम में शामिल किया गया है। इसलिए वे पाकिस्तान जा रहे हैं और परिवार के सदस्यों को भी साथ ले जाना चाहते हैं। ताहिर ने आरोप लगाया है कि वे बर्मिंघम में पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास के कर्मचारियों से दुव्र्यवहार के शिकार हुए।

ताहिर ने ट्विटर पर लिखा कि आज मैंने पाकिस्तानी वाणिज्य दूतावास बर्मिंघम में बहुत दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति का सामना किया। मैं वहां अपने परिवार के सदस्यों के लिए वीजा हासिल करने गया था। वहां मुझे इसके लिए पांच घंटे लंबा इंतजार करना पड़ा। इसके बाद कर्मचारियों ने कार्यालय के काम का समय खत्म हो जाने का हवाला देकर हमें वहां से बाहर निकाल दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South African leg spinner Imran Tahir complain of humiliation by Pakistan High Commission
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south african leg spinner imran tahir, complain of humiliation, pakistan high commission, imran tahir, tahir world eleven, tahir visa, tahir twitter, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved