• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अफ्रीकी क्रिकेटर डिविलियर्स की इस घोषणा से फैंस को मिलेगी राहत

बेला-बेला (दक्षिण अफ्रीका)। इस साल मई में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट जगत से अचानक संन्यास की घोषणा कर सबको चौंकाने वाले दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी अब्राहम डिविलियर्स के प्रशंसकों को निराशा का सामना नहीं करना होगा। डिविलियर्स ने मंगलवार को एक घोषणा कर कहा कि वे अगले कुछ वर्षों तक इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेलेंगे। वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, डिविलियर्स के घरेलू क्रिकेट टीम टाइटंस के प्रतिनिधित्व की उम्मीद भी है।

आईओओल डॉट सीओ डॉट जेडए को दिए बयान में डिविलियर्स ने कहा, मैं अगले कुछ वर्षों तक आईपीएल में खेलता रहूंगा। इसके साथ ही मैं टाइटंस के लिए भी खेलना चाहूंगा और युवा खिलाडिय़ों की मदद करना चाहूंगा। डिविलियर्स ने कहा कि विश्वभर से कुछ प्रस्ताव भी मुझे मिले हैं, लेकिन मैं सामान्य तरीके से विचार करना सही समझता हूं। आशा है कि मैं अपनी घरेलू टीम टाइटंस के लिए खेलना जारी रखूंगा।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South African cricketer AB de Villiers to play IPL for a few years
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south african cricketer ab de villiers, ipl, ab de villiers, south africa, indian premier league, ipl 11, royal challengers bangalore, ab de villiers retirement, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved