• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बॉल टेम्परिंग के मामले में ये है दक्षिण अफ्रीकी कप्तान प्लेसिस की राय

प्रिटोरिया। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) से बॉल टेम्परिंग मामले में सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। प्लेसिस ने कहा कि बॉल टेम्परिंग घटनाएं अक्सर सामने आ रही हैं और ऐसे में जल्द से जल्द कदम उठाए जाने की जरूरत है।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी स्टीवन स्मिथ, डेविड वार्नर और कैमरून बेनक्राफ्ट के बाद अब श्रीलंका क्रिकेट टीम के कप्तान दिनेश चांडीमल भी इस मामले में फंस गए हैं। प्लेसिस भी खुद इस मामले से अछूते नहीं हैं। साल 2013 में संयुक्त अरब अमीरात और 2016 में ऑस्ट्रेलिया में वे बॉल टेम्परिंग मामले में फंसे थे। उन्होंने कहा कि आईसीसी को ऐसा करना ही होगा। यह अक्सर हो रहा है।

उन्हें इसके लिए जल्द से जल्द कुछ कदम उठाना होगा। मुझे पता है कि उन्होंने मुलाकात की, लेकिन ऐसा लग नहीं रहा कि कुछ भी बदलाव आया है। नियम और बाकी चीजें सब वही हैं। इसलिए, उन्हें इसमें बदलाव करना होगा। बॉल टेम्परिंग के लिए सजा कड़ी से कड़ी होनी चाहिए।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South African captain Faf Du Plessis calls for harsher punishments for ball tampering
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south african captain faf du plessis, harsher punishments, ball tampering, faf du plessis, south africa, australia, sri lanka, dinesh chandimal, steven smith, david warner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved