• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘यह अच्छा मौका है क्योंकि हम यहां जीतने और छाप छोडऩे आए हैं’

धर्मशाला। दक्षिण अफ्रीका के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज डेविड मिलर ने कहा है कि उनकी टीम यहां सीरीज जीतने और अपनी छाप छोडऩे आई है। विंडीज के खिलाफ उसके घर में क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में अपनी बादशाहत दिखाने वाली भारतीय टीम अब अपने घर आ चुकी है जहां उसे रविवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच खेलना है।

दक्षिण अफ्रीका के लिए 126 वनडे और 70 टी20 मैच खेल चुके मिलर के ऊपर युवाओं को आगे लेकर बढऩे की जिम्मेदारी है। मिलर ने मैच की पूर्वसंध्या पर संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हां, मुझे लगता है कि जब आप देश के लिए खेलते हैं तो आपके ऊपर यह जिम्मेदारी होती है कि आपके पास जितने भी अंतर्राष्ट्रीय अनुभव है आप उसका कैसे इस्तेमाल करते हैं।

उन्होंने कहा, मेरा मतलब है कि मैं कई वर्षों से देश के लिए खेल रहा हूं और यहां पर कई सारी चीजें हैं, जिसे आगे ले जाने की जरूरत है। हमारे पास एक युवा टीम है और वे चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं। यह एक अच्छा मौका है क्योंकि हम यहां जीतने और अपनी छाप छोडऩे आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South African batsman David Miller reaction about t20 series against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south african batsman david miller, t20 series, india, india vs south africa, south africa, quinton de kock, faf du plessis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved