• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जीत के करीब दक्षिण अफ्रीका

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका यहां न्यूलैंड्स क्रिकेट मैदान पर पाकिस्तान के खिलाफ जारी दूसरे टेस्ट मैच में जीत के काफी करीब है। उसे मैच जीतने के लिए सिर्फ 41 रनों की दरकार है। दक्षिण अफ्रीका ने पाकिस्तान को पहली पारी में सिर्फ 177 रनों पर ढेर कर दिया था और अपनी पहली पारी में 431 रन बनाकर 254 रनों की बढ़त ले ली थी।

मेजबान टीम ने तीसरे दिन शनिवार को पाकिस्तान को 294 रनों पर ऑल आउट कर दिया जिससे उसे सिर्फ 41 रनों का लक्ष्य मिला। पाकिस्तान के लिए सबसे ज्यादा 88 रन असद शफीक ने मारे जिसके लिए उन्होंने 118 गेंदों का सामना किया और 12 चौकों के अलावा एक छक्का लगाया। बाबर आजम ने 87 गेंदों पर 15 चौकों की मदद से 72 रन बनाए।

इन दोनों के अलावा शान मसूद ने 61 रनों की पारी खेली। इन तीन बल्लेबाजों के दम पर ही पाकिस्तान 250 के पार पहुंच सका। दक्षिण अफ्रीका के लिए डेल स्टेन और कागिसो राबादा ने 4-4 विकेट लिए। वर्नोन फिलेंडर और डुआने ओलीवर को एक-एक सफलता मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South Africa near about win against Pakistan in second test
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south africa, pakistan, second test, south africa vs pakistan, dale steyn, kagiso rabada, mohammad amir, shaheen afridi, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान, दूसरे टेस्ट, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved