• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

इस समय दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट काफी खराब हालत में : बाउचर

जोहानसबर्ग। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज मार्क बाउचर का मानना है कि इस समय दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट काफी खराब हालत में है। विश्व कप में खराब प्रदर्शन के बाद दक्षिण अफ्रीका को हाल में भारत दौरे पर टेस्ट सीरीज में क्लीनस्वीप का सामना करना पड़ा था।

बाउचर इस समय मौजूदा मांजसी सुपर लीग (एमएसएल) में श्वाने स्पाटंस के कोच हैं। स्पोर्ट24 ने बाउचर के हवाले से लिखा कि इस समय काफी लोग यह कह रहे हैं कि हम दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट की वास्तविक स्थिति का गला घोंट रहे हैं। उन्होंने कहा, हमने खुद को एक खराब स्थिति में पहुंचा दिया है।

वहां कुछ अच्छे लोग हैं और मुझे उम्मीद है कि वे चीजों को बदलने की कोशिश करेंगे। पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज का मानना है कि एमएसएल दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट की समस्या का समाधान नहीं करेगा। उन्होंने कहा, इस टूर्नामेंट को अच्छा समर्थन मिलेगा, जैसा कि पिछले साल मिला था। लेकिन हमें इस टूर्नामेंट पर ज्यादा जोर देने से सतर्क रहना होगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South Africa cricket in very bad condition at this time : Mark Boucher
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south africa cricket, mark boucher, wicketkeeper mark boucher, south africa, india tour, test series, msl, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved