• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारत की और चिंता बढ़ा सकती है अफ्रीकी कोच गिब्सन की यह बात

केपटाउन। दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ यहां तीन मैच की टेस्ट सीरीज का बेहतरीन अंदाज में आगाज किया। एक दिन का खेल बरसात से धुल जाने के बावजूद मेजबान टीम टेस्ट चौथे दिन ही 72 रन से जीत गई। उसे जीत दिलाने में तेज गेंदबाजों की चौकड़ी वर्नोन फिलेंडर, मोर्न मोर्केल, कागिसो रबाडा व डेल स्टेन ने अहम भूमिका निभाई। फिलेंडर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

सीरीज के अगले दो टेस्ट में भी टीम इंडिया के बल्लेबाजों के सामने तेज गेंदबाजों से पार पाने की चुनौती रहेगी। हालांकि स्टेन के चोटिल होकर बाहर होने से भारत को जरूर कुछ राहत मिल सकती है। इस बीच, दक्षिण अफ्रीका के कोच ओटिस गिब्सन ने कहा कि वे चार तेज गेंदबाजों के साथ खेलने की रणनीति जारी रखना चाहेंगे।

गिब्सन ने कहा कि हम अपने हर घरेलू मैच में चार तेज गेंदबाजों के साथ उतरना चाहेंगे क्योंकि वे इन परिस्थितियों का लाभ उठाना जानते हैं। उन्हें खिलाने से टीम का संतुलन नहीं बिगडऩे वाला और ये गेंदबाज अपना काम करते रहेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-South Africa coach Ottis Gibson says, we will continue with 4 fast bowlers in next 2 test against India
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: south africa, coach ottis gibson, 4 fast bowlers, next 2 test, india, south africa vs india, capetown test, ottis gibson, vernon philander, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved