• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

गांगुली ने 2004 में कह दिया था, धोनी सुपरस्टार बनेंगे : जॉय भट्टाचार्य

Sourav Ganguly told me in 2004 that Dhoni will be a star - Cricket News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने देश को कई सितारे दिए हैं जिन्होंने उनकी ही कप्तानी में टीम में कदम रखा और आगे चलकर महानता के शिखर पर पहुंचे। इनमें से सबसे बड़ा नाम महेंद्र सिंह धोनी का है जो आगे चलकर गांगुली की विरासत को नए मुकाम पर ले गए और भारत के सबसे सफल कप्तान बने। आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के पूर्व निदेशक जॉय भट्टाचार्य ने कहा है कि धोनी अपने पहले ही दौरे पर गांगुली की नजरों में आ गए थे।

भट्टाचार्य ने गौरव कपूर के पोडकास्ट 22 यार्नस पर कहा, "मुझे याद है कि मैं 2004 में बांग्लादेश की फ्लाइट में था और गांगुली मुझसे कह रहे थे कि हमारे पास एक नया चाबुक बल्लेबाज आया है। आपको उसे देखना चाहिए। धोनी बड़ा स्टार बनेगा।"

2004 का बांग्लादेश का दौरा धोनी का भारतीय टीम के साथ पहला दौरा था। इस दौरे पर वह हालांकि प्रभावित नहीं कर सके थे और पहले ही मैच में शून्य पर रनआउट हो गए थे। इसके बाद उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ खेली गई सीरीज के लिए दोबारा टीम में चुना गया था। इस सीरीज में गांगुली ने अपनी जगह नंबर-3 पर धोनी को भेजा था और धोनी ने विशाखापट्टनम में खेले गए वनडे में 123 गेंदों पर 148 रनों की पारी खेल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सुर्खियां बटोरी थीं।"

भट्टचार्या ने कहा, "एक चीज में मुझे लगता है कि वह शानदार थे, वह आपको देखेंगे और उन्हें पता चल जाएगा कि आपमें प्रतिभा नहीं है। अगर आप में प्रतिभा है तो वो आपका समर्थन करेंगे।"

उन्होंने कहा, "उनके लिए यह मतलब नहीं है कि आपने रन नहीं बनाए तो आप फेल हैं, यह उनके लिए मायने नहीं रखता क्योंकि वो जानते हैं कि आपमें क्षमता है और जब दिन आपका होगा तो आप रन बनाएंगे।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sourav Ganguly told me in 2004 that Dhoni will be a star
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sourav ganguly, dhoni will be a star, ms dhoni, dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved