• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गांगुली ने कहा, अगर भारत को इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतनी है तो...

कोलकाता। भारत और इंग्लैंड के बीच एक अगस्त से पांच मैच की टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। फैंस और क्रिकेट के जानकारों को इसका बेसब्री से इंतजार है। इसे लेकर आए दिन पूर्व क्रिकेटर्स टीमों को अलग-अलग राय देते दिख रहे हैं।

अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि अगर भारत को इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतनी है तो बल्लेबाजों को अच्छा प्रदर्शन करना होगा और पहली पारी में 400-450 रन बनाने होंगे। गांगुली ने ईडन गार्डन्स स्टेडियम में संवाददाताओं से कहा, यह बल्लेबाजों पर निर्भर है। आपको टेस्ट क्रिकेट में 400 रन करने होंगे। अगर वे पहली पारी में 400 रन बनाते हैं तो मैच जीत सकते हैं।

गांगुली ने कहा, भारतीय टीम अच्छी है। अगर वे अच्छी बल्लेबाजी करेंगे तो इंग्लैंड में अच्छा करेंगे। भारत के सीरीज जीतने की बड़ी संभावना है। वनडे सीरीज में खराब फॉर्म से आलोचकों के निशाने पर आए विकेटकीपर-बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को लेकर गांगुली ने कहा कि वे जल्दी वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sourav Ganguly says, indian batsmen have to score more than 400 runs in first inning if...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sourav ganguly, indian batsmen, 400 runs in first inning, test series, england, former captain sourav ganguly, ms dhoni, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved